Katihar: 'लाल दुपट्टे वाली जरा नाम तो बता' बनी विवाद की वजह, महिल ने मनचलों की जमकर की पिटाई

Kathihar news: एक दंपति को मनचलें 'लाल रूपट्टे वाली जरा नाम तो बता' गाना गाकर परेशान कर रहे थे. विरोध करने पर मनचलों ने ऑटो में सवार पति की पिटाई कर दी. इसके बाद महिला ने मनचलों को जमकर पीटा.  

Katihar: 'लाल दुपट्टे वाली जरा नाम तो बता' बनी विवाद की वजह, महिल ने मनचलों की जमकर की पिटाई
मनचलों ने दंपति को गाना गाकर किया परेशान.
Play

Katihar: बिहार में महिलाओं के साथ अपराध को लेकर लगातार सवाल उठते रहे है. एक तरफ जहां राज्य सरकार लगातार महिला सुरक्षा के दावें कर रही है. तो वहीं, दूसरी तरफ अपराधी धड़ल्ले से घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. लेकिन कटिहार में महिला सुरक्षा को लेकर एक बार फिर से सवाल खड़े हो गए हैं. 

दरअसल, कटिहार में गोशाला रोड पर एक दंपति पर मनचलों ने छींटाकशी कर दी. वो लगातार महिला को देख कर 'लाल रूपट्टे वाली जरा नाम तो बता' गाना गाकर परेशान कर रहे थे. इसका विरोध करने पर मनचलों ने ऑटो में दोनों को जमकर परेशान किया. इसके बाद गुस्से में आकर पति-पत्नी ने उन मनचलों की जमकर पिटाई की. महिला ने मनचलों ने को बीच सड़क पर चप्पलों से मारा. 

ये भी पढ़ें-Katihar: शिक्षकों ने स्कूल को बनाया दंगल का अखाड़ा, 'मामूली' बात पर की मारपीट

मामले को बढ़ता देख आस-पास के लोगों ने उन्हें अलग किया. वहीं, इस मामले के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है और उन्होंने जांच शुरू कर दी है. घटना के बाद इलाके में इसकी काफी चर्चा है.

बता दें कि सरकार लगातार महिला सुरक्षा को लेकर काम कर रही है. लेकिन इसके बाद भी विपक्ष लगातार सरकार की कार्यशैली पर सवाल उठा रहा है. सरकार का कहना है कि विपक्ष बेवजह इस मामले को तूल देने की कोशिश कर रहा है. 

(इनपुट-राजीव रंजन)