बिहार: लखीसराय पुलिस ने दो घंटे में 55 लाख लूट मामले का किया पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

 बिहार की लखीसराय जिला पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने महज दो घंटे में 55 लाख लूट मामले का पर्दाफाश किया है. इस मामले में एक अपराधी को भी गिरफ्तार किया गया है जबकि बाकी पांच अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी गई है. 

बिहार: लखीसराय पुलिस ने दो घंटे में 55 लाख लूट मामले का किया पर्दाफाश, एक गिरफ्तार
पुलिस ने महज दो घंटे में 55 लाख लूट मामले का पर्दाफाश किया है. (फाइल फोटो)

राजकिशोर मधुकर, लखीसराय: बिहार की लखीसराय जिला पुलिस ने दो घंटे में 55 लाख लूट मामले का पर्दाफाश कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया है जबकि बाकी पांच लोगों गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. आपको बता दें कि यह बड़हिया थाना क्षेत्र का मामला है. 

इस वारदात को लेकर एसपी सुशील कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि एक की गिरफ्तारी हो गई है जबकि बाकी अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. इस मामले में एसआईटी की टीम में शामिल पुलिसकर्मियों को सम्मानित भी किया जाएगा. 

उन्होंने कहा कि पटना से पिक-अप वैन से 55 लाख की कीटनाशक दवा पूर्णिया भेजी जा रही थी. इसी दौरान बड़हिया थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव के पास आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने पिकअप वैन को कब्जे में लिया और ड्राइवर-खलासी को डरा धमका कर डुमरी गांव के पास उतार दिया. वहीं, गाड़ी पर रखे 55 लाख लेकर फरार हो गए.

अपराधियों ने कीटनाशक को खुटहाडीह गांव के एक घर में रख दिया. वहीं, ड्राइवर और सहायक ड्राइवर किसी तरह वहां से थाना पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी. एसपी सुशील कुमार ने डीएसपी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया और एसआईटी ने महज दो घंटे में लूट का सारा कीटनाशक बड़हिया थाना क्षेत्र के खुटहाडीह गांव स्थित एक मकान से बरामद कर लिया.