बिहार में बेखौफ अपराधी! हथियार के बल पर बीमा कंपनी में दिनदहाड़े की 7 लाख की लूट

Madhepura news:एनएच-106 के किनारे भारत फाइनेंशियल इन्क्लूजन लिमिटेड की शाखा से हथियारबंद अपराधियों ने करीब 7 लाख की लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है

बिहार में बेखौफ अपराधी! हथियार के बल पर बीमा कंपनी में दिनदहाड़े की 7 लाख की लूट
लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

Madhepura: बिहार में अराधियों का ताडंव जारी है. बेलागाम होते अपराधियों ने सूबे के मधेपुरा जिले में भारत फाइनेंस कंपनी में दिन दहाड़े 7 लाख रुपए लूट लिए. दो बाइक पर सवार अपराधियों ने दुस्हास का परिचय देते हुए हथियार के बल पर बैंक की तिजोरी भी लूट ले गए. वहीं, सूचना के बाद घटना स्थल पर पुलिस के दल-बल के साथ एसपी पहुंच कर मामले की जांच कर रही है.

दरअसल, मामला है मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के मुख्य शहर स्थित राम रहीम रोड का है. यहां, एनएच -106 के किनारे भारत फाइनेंशियल इन्क्लूजन लिमिटेड की शाखा से हथियारबंद अपराधियों ने करीब 7 लाख की लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. जानकारी के अनुसार, गुरुवार की सुबह बैंक खुलने से पहले करीब 9 बज कर 18 मिनट पर पांच की संख्या में हथियार से लैश अपराधी बैंक में प्रवेश किए. उस समय बैंक में मात्र एक कर्मचारी था जिसे बंधक बना कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया.

वहीं, घटना के बारे में बैंक कर्मचारी उदय कुमार ने बताया कि अपराधियों ने हथियार के बल पर पहले उससे लॉकर की चाभी मांगी. लेकिन जब बदमाशों को कहा गया कि चाभी उसके पास नहीं है तो वे लॉकर को तोड़ने का प्रयास किया. इसके लिए उसने लॉकर पर गोली भी चलायी. लेकिन जब लॉकर नहीं खुला तो वे उसे साथ लेकर ही फरार हो गया.
 
बता दें कि अपराधियों ने जाने से पहले कर्माचारी को बाथरूम में बंद कर दिया और वहां भी डराने के लिए एक गोली फायर की. वहीं, घटना की सूचना पाते ही मौके पर पहुंची सदर थाने की पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. इधर, कुछ समय के बाद मौके पर पहुंचे एसपी (SP) योगेंद्र कुमार ने भी घटना स्थल का जायजा लिया. मौके पर पहुंचे एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि घटना की सूचना के बाद पुलिस अपराधियों के पीछे लग गयी है. उन्होंने उम्मीद जताई कि बिहारीगंज पुलिस ने अपराधियों का पीछा भी किया है. जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

(इनपुट-शंकर कुमार)