मंजू वर्मा ने कहा- 'कमजोर वर्ग और औरत होने की वजह से किया जा रहा है प्रताड़ित'
Advertisement

मंजू वर्मा ने कहा- 'कमजोर वर्ग और औरत होने की वजह से किया जा रहा है प्रताड़ित'

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले और आर्म्स एक्ट केस में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा शनिवार को बेगूसराय कोर्ट में पेश हुई.

मंजू वर्मा ने सरकार जनता और विपक्ष से सवाल पूछा है.

बेगूसरायः मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले और आर्म्स एक्ट केस में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा शनिवार को बेगूसराय कोर्ट में पेश हुई. कोर्ट में पेशी के दौरान मंजू वर्मा ने मीडिया से कहा कि उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है. वह कमजोर वर्ग से हैं और एक औरत हैं इसलिए उन्हें 4 माह से प्रताड़ित किया जा रहा है.

मंजू वर्मा ने कहा कि, मैं जीतनराम मांझी से पूछना चाहती हूं कि आखिर मेरी गलती क्या है. मुझे क्यों 4 माह से प्रताड़ित किया जा रहा है. जबकि इस मामले में सीबीआई जांच कर रही है और दोषियों को गिरफ्तारी भी हो रही है, तो मुझे क्यों प्रताड़ित किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि पिछले 4 माह से कोई ऐसा दिन नहीं है जब मीडिया में मंजू वर्मा को नहीं दिखाया जा रहा है. मैं सरकार, जनता और विपक्ष के नेताओं से पूछना चाहती हूं कि आकिर मेरी गलती क्या है. उन्होंने कहा कि, मुझे इसलिए प्रताड़ित किया जा रहा है क्यों कि वह कमजोर वर्ग से हैं, कुशवाहा जाति से हैं और एक औरत हैं इसलिए उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है.

मंजू वर्मा ने कहा कि मैं सीबीआई की जांच को सलाम करती हूं कि वह अपना काम कर रही है. और आशा है कि उचित जांच करेगी. उन्होंने कहा कि यहां केवल मंजू वर्मा प्रताड़ित नहीं हो रही है, बल्कि सरकार की पूर्व मंत्री और कुशवाहा की बेटी प्रताड़ित हो रही है.

आपको बता दें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के बाद सीबीआई ने 17 अगस्त को मंजू वर्मा के आवास पर छापेमारी की थी, जिसमें 50 अवैध कारतूस बरामद हुए थे. इस मामले में मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा ने 29 अक्टूबर से कोर्ट के सामने सरेंडर किया था.

वहीं, मंजू वर्मा ने 20 नवंबर को चुपचाप बेगूसराय कोर्ट में जज के सामने सरेंडर किया था. उस समय भी सुनवाई के दौरान वह बार-बार बेहोश हो रही थीं. जिसके बाद डॉक्टर को बुलाकर उनका हेल्थ चेकअप किया गया था. जांच के बाद कोर्ट ने उन्हें एक दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया. कोर्ट ने सरेंडर के बाद मंजू वर्मा को न्यायिक हिरासत में बेगूसराय जेल भेज दिया था.