पटना एयरपोर्ट से अगवा मार्बल कारोबारी के दो बेटे लखीसराय से बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार

पिछले शुक्रवार को पटना एयरपोर्ट से शाम में अगवा हुए दिल्ली के बदरपुर बॉर्डर के मार्बल कारोबारी बाबुलाल शर्मा के दो बेटों कपिल शर्मा और सुरेश शर्मा को पुलिस की विशेष टीम ने लखीसराय के कजरा की पहाड़ी से बरामद कर लिया।

पटना एयरपोर्ट से अगवा मार्बल कारोबारी के दो बेटे लखीसराय से बरामद, अपहरणकर्ता गिरफ्तार
तस्वीर के लिए साभार- ani

पटना: पिछले शुक्रवार को पटना एयरपोर्ट से शाम में अगवा हुए दिल्ली के बदरपुर बॉर्डर के मार्बल कारोबारी बाबुलाल शर्मा के दो बेटों कपिल शर्मा और सुरेश शर्मा को पुलिस की विशेष टीम ने लखीसराय के कजरा की पहाड़ी से बरामद कर लिया।

21 अक्टूबर को पटना एयरपोर्ट से दोनों को अगवा किया गया था। कपिल शर्मा और सुरेश शर्मा को कजरा पहाड़ियों के बीच अपहरणर्ताओं ने छिपाकर रखा था। पटना के एसएसपी मनु महाराज के मुताबिक पुलिस टीम दो दिनों से लखीसराय में कैंप कर रही थी। बुधवार सुबह दोनों अगवा भाइयों के बारे में सटीक जानकारी मिलते ही पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी। मौके से पुलिस ने दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। इस ऑपरेशन को बेहद गोपनीय रखा गया था।

सूत्रों के मुताबिक अपहरणकर्ता हथियारों से लैस थे। छापेमारी का नेतृत्व कर रहे पटना के एसएसपी मनु महाराज ने अपराधियों को आगे बढ़ने का मौका नहीं दिया। दोनों अपहरणकर्ता को पुलिस ने मौके से ही दबोच लिया और दोनों भाइयों को छुड़ा लिया।