कैमूर: मंत्री बृजकिशोर बिंद का VIDEO VIRAL, सवाल पूछने पर जनता पर भड़के, दी अंतिम चेतावनी
Advertisement

कैमूर: मंत्री बृजकिशोर बिंद का VIDEO VIRAL, सवाल पूछने पर जनता पर भड़के, दी अंतिम चेतावनी

बिंद रविवार को जनता के बीच जनसंपर्क अभियान के दौरान गए थे और सरकार के पांच साल के कार्यों की उपलब्धि बता रहे थे, लेकिन जैसे ही उनसे एक लड़के ने सवाल पूछ लिया तो वह भड़क गए.

मंत्री बृजकिशोर बिंद लड़के के सवाल पूछने पर भड़क गए. (फाइल फोटो)

कैमूर: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav 2020) से पहले नेताओं और मंत्रियों ने अपने क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है. इस क्रम में कुछ नेताओं को जनता की नाराजगी का भी सामना करना पड़ रहा है. इस बीच, बिहार की नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार में मंत्री बृजकिशोर बिंद जनता के सवाव पूछने पर भड़क गए और उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल, मंत्री का वीडियो चैनपुर विधानसभा क्षेत्र के मेढ़ गांव का बताया जा रहा है. बिंद रविवार को जनता के बीच जनसंपर्क अभियान के दौरान गए थे और सरकार के पांच साल के कार्यों की उपलब्धि बता रहे थे, लेकिन जैसे ही उनसे एक लड़के ने सवाल पूछ लिया तो वह भड़क गए. इतना ही नहीं, उन्होंने उसे अंतिम चेतावनी देते हुए उस पर कड़ी नजर रखने की बात तक कही.

गौरतलब है कि बिहार सरकार के खान एवं भूतत्व मंत्री बृजकिशोर बिंद पहले भी इस तरह के विवादों में रह चुके हैं. कुछ दिन पूर्व भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें मंत्री जनता को धमकी देते हुए कहा रहे थे कि 'अगर हम चुनाव हार गए तो क्षेत्र में अकाल पड़ेगा.'

जानकारी के अनुसार, मंत्री क्षेत्र में चारवाहा विद्यालय की जगह पर केंद्रीय विद्यालय खुलवाने की बातें कह रहे थे. लेकिन इनके बातों को सुन रहे एक लड़के ने जब इनसे कह कि विधायक जी झूठ बोल रहे हैं. ऐसा कहीं कुछ नहीं हुआ है तो मंत्री भड़क गए हैं औऱ लड़के पर जमकर बरसते हुए उसे अंतिम चेतावनी भी दे डाली हैं और अपने लोगों से उस पर नजर रखने की भी बात कही.