close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: मंत्री जयकुमार सिंह ने पी चिदंबरम के बयान पर कहा- 'कांग्रेस हमेशा की तरह विषय भटका रही है'

बहुमत से सरकार ने 370 और 351 राज्यसभा और लोकसभा से पारित करा लिया है और जनता खुश है तो ऐसे हालात में कांग्रेस को इस तरह की राजनीति से बाज आना चाहिए.

बिहार: मंत्री जयकुमार सिंह ने पी चिदंबरम के बयान पर कहा- 'कांग्रेस हमेशा की तरह विषय भटका रही है'
जय कुमार सिंह ने कहा है कि कांग्रेस हमेशा की तरह विषय को भटकाने का प्रयास कर रही है.

पटना: बिहार सरकार के मंत्री जयकुमार सिंह ने पी चिदंबरम के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. जय कुमार सिंह ने कहा है कि कांग्रेस हमेशा की तरह विषय को भटकाने का प्रयास कर रही है. 

उन्होंने कहा कि जब बहुमत से सरकार ने 370 और 351 राज्यसभा और लोकसभा से पारित करा लिया है और जनता खुश है तो ऐसे हालात में कांग्रेस को इस तरह की राजनीति से बाज आना चाहिए. साथ ही जय कुमार सिंह ने कहा इतने गंभीर विषय को धर्म और जाति से जोड़कर देखना कतई उचित नहीं है. 

 

आपको बता दें कि अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर पी.चिदंबरम ने कहा था कि मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर में 370 के प्रावधानों को खत्म करके हिंदू-मुस्लिम कार्ड खेला है. उन्होंने कहा था कि जम्मू-कश्मीर अगर हिंदू बहुल राज्य होता तो बीजेपी इस राज्य का विशेष दर्जा नहीं छीनती. 

अब पी.चिदंबरम के इस बयान पर राजनीति शुरू हो गई है. गिरिराज सिंह ने भी इस पी.चिदंबरम के बयान पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि चिदंबरम तुष्टिकरण की भाषा बोलते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पूरे देश में उंगलियों के टिप्स पर सिमट कर रह गई है. 

गिरिराज सिंह ने कहा कि चिदंबरम और गुलाम नबी आजाद जैसे नेताओं के चेहरे बेनकाब हो गए है. गिरिराज सिंह ने कहा कि कश्मीर में अनुच्छेद 370 के हटाए जाने से पूरे देश में खुशी है. उन्होंने कहा कि यह फैसला देशहित के लिए है. यह फैसला कश्मीर में रह रहे समाज के निचले तबके, पाकिस्तान से आए लोगों और जिन्हें न्याय नहीं मिल रहा था उनके अनुरूप है.