close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जलजमाव की कोई समस्या नहीं, अस्पताल में बाहर से मछली छोड़ी जा रही: नगर विकास मंत्री

बिहार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा है कि जलजमाव जैसी कोई समस्या नहीं है.  

जलजमाव की कोई समस्या नहीं, अस्पताल में बाहर से मछली छोड़ी जा रही: नगर विकास मंत्री
राजधानी पटना में जलजमाव की समस्या काफी बढ़ गई है.

पटनाः बिहार में मॉनसून की बारिश ने लोगों को परेशान कर दिया है. वहीं, शहर में ड्रेनेज सिस्टम में सुधार नहीं होने से जगह-जगह जलजमाव की समस्या उत्पन्न हो रही है. पिछले दिनों मॉनसून की हल्की बारिश से पटना के बड़े अस्पताल एनएमसीएच में पानी भर गया. जिसमें मछलियां तैर रही थी. लेकिन इन सभी समस्याओं पर बिहार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा है कि जलजमाव जैसी कोई समस्या नहीं है.

नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने शहर में पानी भरने को लेकर कहा है कि सभी चीजें ठीक है और किसी तरह का जलजमाव नहीं है. बारिश हुई है तो उस समय पानी भरा था फिर निकल गया. वहीं, उन्होंने एनएमसीएच में पानी भरने और मछली तैरने के मामले में कहा है कि मछलियां बाहर से छोड़ी गई हैं.

उन्होंने कहा कि अस्पताल में जलजमाव की कोई समस्या नहीं है. बल्कि वहां मछलियां बाहर से लाकर छोड़ी गई हैं. मेरे पास किसी भी तरह की शिकायत नहीं आई है. अगर कोई शिकायत हैं तो लोग तुरंत बताए समस्याओं का समाधान होगा.

आपको बता दें कि, मॉनसून की बारिश जैसे ही शुरू हुई तो एनएमसीएच अस्पताल में पानी भर गया. पिछले साल भी अस्पताल में घुटने तक पानी भर गया था. लेकिन इसके बाद भी इस पर किसी तरह का काम नहीं किया गया. वहीं, शहर में भी पिछले साल की तरह जलजमाव हो रहा है.

राजधानी पटना के कई इलाकों में पानी भर गया है. ड्रेनेज सिस्टम ठीक नहीं होने की वजह से बारिश का पानी कई इलाकों में भर गया है. लोग घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. लेकिन बिहार के मंत्री का कहना है कि कहीं भी जलजमाव की समस्या नहीं है.