close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: दरोगा की मौत पर मंत्री श्रवण कुमार बोले- दुख के इस घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ

श्रवण कुमार ने विपक्ष के आरोप को खारिज़ करते हुए कहा है कि बिहार में बड़ा से बड़ा अपराधियों पर कार्रवाई हो रहा है. कोई नही बचेगा. 

बिहार: दरोगा की मौत पर मंत्री श्रवण कुमार बोले- दुख के इस घड़ी में पीड़ित परिवार के साथ
(फाइल फोटो)

छपरा: छपरा में पुलिस टीम पर अपराधियों के हमले और दरोगा की मौत पर संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने कहा है कि पुलिस ने बहादुरी के साथ ड्यूटी की है. उन्होंने पूरी घटना को मर्माहत करने वाला बताया है. संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने भरोसा दिलाया है कि शहीद जवानों के साथ बिहार सरकार उनके परिवार वालों के साथ खड़ी है. श्रवण कुमार ने विपक्ष के आरोप को खारिज़ करते हुए कहा है कि बिहार में बड़ा से बड़ा अपराधियों पर कार्रवाई हो रहा है. कोई नही बचेगा. उन्होंने कहा कि कोई भी अपराधी नहीं बचने वाला है. इसके अलावा श्रवण कुमार ने आरक्षण के मामले पर भी बयान दिया है. उन्होने कहा है कि कोई भी आरक्षण को खत्म नहीं कर सकता.

श्रवण कुमार ने कहा है कि आरक्षण का प्रावधान आर्थिक, सामाजिक और राजनीतिक साझेदारी को बराबरी करने के लिए किया गया था. जो अभी तक अधूरा है. जब तक यह पूरा नहीं हो जाता आरक्षण जारी रहेगा. जो लोग भी इस पर बयान द रहे है वे बे वजह बातें कर रहे हैं. आरक्षण से छेड़छाड़ बर्दास्त नहीं किया जा सकता.