close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: मंत्री सुरेश शर्मा का बयान- नगर निगम-BUIDCO में तालमेल की कमी से हुआ जलजमाव

सुरेश शर्मा ने कहा कि नगर विकास विभाग एक कमिटी बना रही है और इन्क्वायरी के बाद जो दोषी पाए जाएंगे उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी. 

बिहार: मंत्री सुरेश शर्मा का बयान- नगर निगम-BUIDCO में तालमेल की कमी से हुआ जलजमाव
सुरेश शर्मा ने कहा है कि नमामि गंगे को क्लीन चिट मिल गया है.

पटना: बिहार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा ने जी मीडिया से खास बातचीत में बड़ा बयान देते हुए कहा कि नगर निगम और बुडको के बीच कोआर्डिनेशन नहीं होने से जलजमाव हुआ. साथ ही उन्होंने कहा कि नाला सफाई का काम नगर निगम के पास है जबकि संप हाउस का काम हु़डको के पास है. 

उन्होंने विस्तार से बताया कि नाला सफाई नहीं होने के कारण संप को पानी नहीं मिल रहा था. जिस रात बारिश नहीं हो रही थी उस रात भी संप हाउस चले हैं लेकिन कचरा होने के कारण पानी नहीं निकल पा रहा था.

सुरेश शर्मा ने कहा कि नगर विकास विभाग एक कमिटी बना रही है और इन्क्वायरी के बाद जो दोषी पाए जाएंगे उनके ऊपर कार्रवाई की जाएगी. साथ ही उन्होंने कहा कि 15 दिनों के अंदर जांच होगी और दोषियों पर कार्रवाई होगी. 

साथ ही उन्होंने कहा कि नमामि गंगे को क्लीन चिट मिल गया है. नमामि गंगे की वजह से जल जमाव नहीं हुआ है. आपको बता दें कि पटना के कई इलाकों में 10 दिनों से भी अधिक समय से जलजमाव है. ऐसे में सवाल नगर निगम और हु़डको पर भी उठ रहे थे.

अब लोगों को इतंजार रहेगा कि आखिर इस मामले किसके-किसके ऊपर गाज गिरती है.