close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: टूर पर गए बिहार के विधायकों ने जमकर लगाए ठुमके, सभी पार्टी के MLA शामिल

इन सभी को आंतरिक संसाधन केंद्रीय सहायता के तहत अध्ययन करने गए थे लेकिन वहां कुछ विधायकों ने सिर्फ युवतियों के साथ ठुमके लगाते देखे गए. ऐसे में बड़ा सवाल है कि ऐसे में बिहार के नेताओं का लोगों के बीच क्या इंप्रेशन जाएगा. 

VIDEO: टूर पर गए बिहार के विधायकों ने जमकर लगाए ठुमके, सभी पार्टी के MLA शामिल
इसमें सभी पार्टी के कुछ विधायक शामिल हैं.

पटना: बिहार के माननीय विधायक जिन्हें राज्य की बेहतरी के लिए जनता के पैसों से टूर पर तो अध्यन करने गए थे लेकिन उन्होंने वहां कुछ और ही अध्याय लिख दिया. दरअसल 30 मई से 4 जून तक टूर पर गए विधायकों के दल में कुछ विधायक ने जमकर पार्टी की और ठुमके लगाए. हालांकि जी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

इन सभी को आंतरिक संसाधन केंद्रीय सहायता के तहत अध्ययन करने गए थे लेकिन वहां कुछ विधायकों ने सिर्फ युवतियों के साथ ठुमके लगाते देखे गए. ऐसे में बड़ा सवाल है कि ऐसे में बिहार के नेताओं का लोगों के बीच क्या इंप्रेशन जाएगा. आपको बता दें कि इसमें सभी पार्टी के विधायक शामिल हैं. 

 

जेडीयू प्रवक्ता सुनील कुमार ने कहा है कि जो जनप्रतिनिधि इसमें शामिल हैं वो सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे. कानून को अपना काम करना चाहिए और ऐसा करनेवालों को सजा मिलनी चाहिए. ये काम बहुत ही घृणित और निंदनीय है और इस तरह के व्यवहार पर मिल कर फैसला लेना चाहिए ताकि दोबारा ऐसी घटना न हो.

वहीं, कांग्रेस के नेता प्रेमचंद्र मिश्रा ने वायरल वीडियो पर कहा है कि ऐसी करतूतों से बिहार की छवि को धक्का लगता है. विधायिका की बदनामी होती है कि आप कौन सा टूर कर रहे थे. वायरल वीडियो से पूरे देश में बिहार की बदनामी हो रही है.

साथ ही आंतरिक संसाधन एवं केन्द्रीय सहायता समिति के सभापति यदुवंश प्रसाद यादव ने कहा कि इस चार सदस्यीय टीम में आरजेडी के शिवचंद्र राम, बीजेपी के सचिन्द्र प्रसाद सिंह और जेडीयू के राजकुमार रॉय हैं. उनका कहना है कि इस वीडियो में ना वो है ना कोई भी विधायक हैं. उन्होंने ये भी कहा है कि इस मामले में नाम आने के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे.