बिहारः बेगूसराय में मॉब लिंचिंग का मामला, तीन अपराधियों की पीट-पीट कर हत्या

 बेगूसराय में भीड़ का इंसाफ देखने को मिला है. जहां तीन अपराधियों की ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला.

बिहारः बेगूसराय में मॉब लिंचिंग का मामला, तीन अपराधियों की पीट-पीट कर हत्या
बेगूसराय में तीन अपराधियों को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला.

बेगूसरायः बिहार में मॉब लिंचिंग का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. बेगूसराय में भीड़ का इंसाफ देखने को मिला है. जहां तीन अपराधियों की ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला. जिसमें एक अपराधी की मौत मौके पर हो गई. जबकि दो की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बेगूसराय जेले के छौड़ाही थाना क्षेत्र में नारायणपीपर  गांव में ग्रामीणों ने हथियार लेकर पहुंचे तीन अपराधियों की जमकर पिटाई की. बताया जाता है कि अपराधी किसी छात्रा का अगवा करने पहुंचे थे. पिटाई के दौरान मौके पर ही एक की मौत हो गई. वहीं, दो को इलाज के ले अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उनकी मौत हो गई.

Bihar Mob lynching in begusarai three people death

इससे पहले बिहार के वैशाली जिले के जन्दाहा चकिसा गांव में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया था. यहां आक्रोशित भीड़ ने एक युवक को पीट-पीट कर मार डाला. जन्दाहा चकिसा गांव में खेत में काम कर रहे लोगों पर अज्ञात युवक ने हमला कर दिया. हमले में युवक ने चार ग्रामिणों को घायल कर दिया. बताया जाता है कि उसने खेत में काम कर रहे लोगों पर खूरपी और कुदाल से हमला कर दिया. जिसमें 4 लोग बुरी तरह घायल हो गए.

Bihar Mob lynching in begusarai three people death

मॉब लिंचिंग का मामला बिहार समेत कई राज्यों में देखने को मिला है. वहीं, शुक्रवार को मॉब लिंचिंग के मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की गई. मॉब लिंचिंग के मामले पर नकेल कसने को लेकर यूपी सरकार और राजस्थान सरकार की ओर से सुप्रीम कोर्ट के समक्ष जवाब दाखिल किया गया है.

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दी गई गाइडलाइन जारी करने को कहा था और अगले 4 हफ्तों में कोर्ट में जवाब पेश करने के निर्देश भी दिए थे.