सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर मां-बेटी को मारी गोली
Advertisement

सिरफिरे आशिक ने घर में घुसकर मां-बेटी को मारी गोली

राजधानी पटना अपराधी बेखौफ हो गए हैं. अपराधी ने यहां एक घर में घुसकर मां-बेटी को गोली मार दी. 

पटना में घर में घुसकर मां-बेटी को गोली मारी. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटनाः राजधानी पटना अपराधी बेखौफ हो गए हैं. अपराधी ने यहां एक घर में घुसकर मां-बेटी को गोली मार दी. घटना में मां-बेटी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल अवस्था में उन्हें राजेंद्र नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना अगमकुआं थाना क्षेत्र में हुई. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, घटना के बाद आरोपी फरार है.

खबरों के मुताबिक, मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा माना जा रहा है. बताया जाता है कि एक सिरफिरे आशिक ने वारदात को अंजाम दिया है. सिरफिरे आशिक ने घर में घुस कर गोलियां चलानी शुरू कर दी. जिसमें से मां-बेटी को गोली लग गई और गंभीर रूप से घायल हो गई. संजीव नाम का युवक जो पटना के कुर्जी इलाके का रहनेवाला है. घंटना को अंजाम दिया है.

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस को गोलियों के खोखे भी मिले हैं. बताया जाता है कि संजीव घर में अकेले ही घुसा था. हालांकि उसका एक दोस्त घर के बाहर खड़ा था. संजीव लड़की से शादी को लेकर बहस शुरू हुई. काफी समय तक बहस के बीच संजीव ने पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी.

संजीव लड़की से जबरन शादी करना चाहता था. वह जल्द-से-जल्द शादी करना चाहता था. लेकिन लड़की की एक बड़ी बहन होने की वजह से शादी में देरी को लेकर वह आवेश में था. जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया है.

पुलिस अब संजीव की तलाश कर रही है. वहीं, मां-बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों का इलाज किया जा रहा है.