बिहारः पति-पत्नी के झगड़े के बीच दामाद ने की सास की गोली मारकर हत्या

पति-पत्नी के झगड़े के दौरान बीच-बचाव करने आई सास की दामाद ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. 

बिहारः पति-पत्नी के झगड़े के बीच दामाद ने की सास की गोली मारकर हत्या
बेगूसराय में दामाद ने सास की गोली मारकर हत्या कर दी.

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय जिले के बखरी थाना क्षेत्र में एक दामाद ने अपनी सास को गोली मार दी. पति-पत्नी के झगड़े के दौरान बीच-बचाव करने आई सास की दामाद ने गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

पुलिस के अनुसार, चेरिया बरियारपुर का रहने वाला लक्ष्मण सहनी अपनी पत्नी की विदाई कराने के लिए मंगलवार को अपने ससुराल बहोरचक गांव पहुंचा था. सुसराल में ही किसी बात को लेकर रात में पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया. पति-पत्नी के बीच झगड़ा इतना बढ़ गया कि मारपीट शुरू हो गई.

झगड़े के दौरान उसकी सास फूलकुमारी देवी (50) ने बीच-बचाव करने का प्रसास किया, जिस पर गुस्साए लक्ष्मण ने सास को ही गोली मार दी. गोली लगने से उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. स्थानीय ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस के आने की सूचना मिलते ही आरोपी फरार हो गया.

बताया जाता है कि लक्षमण अपनी पत्नी को घर ले जाने आया था. शायद इसी बात पर दोनों में वाद-विवाद शुरू हो गया. और धीरे-धीरे बड़े झगड़े में तब्दील हो गया.

बखरी के थाना प्रभारी राजीव रंजन ने बताया कि पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. वहीं, परिवारवालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है.