मोतिहारी में क्रूरता की हद हुई पार, नाबालिग लड़की को बांध कर किया ऐसा हाल
Advertisement

मोतिहारी में क्रूरता की हद हुई पार, नाबालिग लड़की को बांध कर किया ऐसा हाल

Motihari news: चोरी के आरोप में नाबालिग लड़की को भीड़ ने पहले उसे पेड़ में रस्सी से बांध कर पिटाई की और फिर उसका बाल काट दिया. लेकिन वहां पहुंची कोटवा पुलिस ने लड़की को ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. 

 

दरिंदो ने लड़की के साथ दिखाई दरिंदगी.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Motihari: बिहार के मोतिहारी जिले में दरिंदो की दरिंदगी सामने आई है. जिले में एक मासूम लड़की के साथ भीड़ ने ऐसी दरिंदगी दिखाई कि सुनकर लोगों की रुह कांप गई. लोगों ने लड़की पर चोरी के आरोप लगाकर पहले दौड़ाया, फिर इससे भी मानें तो लड़की को भरे भीड़ के सामने पेड़ में बांध कर पिटाई की और फिर उसके बाल काट दिए. ये सारी घटना लोगों के सामने होती रही और भरी भीड़ में किसी ने भी लड़की पर रहम तक नहीं दिखाई.  

दरअसल, मामला कोटवा थाना के गढ़वा खजुरिया गांव का है. यहां चोरी के आरोप में नाबालिग लड़की को भीड़ ने पहले उसे पेड़ में रस्सी से बांध कर पिटाई की और फिर उसका बाल काट दिया. लेकिन वहां पहुंची कोटवा पुलिस ने लड़की को ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं, जिन लोगों ने इस कृत्य को अंजाम दिया, पुलिस ने उनलोगों पर कार्रवाई करना मुनासिब भी नहीं समझा.

ये भी पढ़ें-बड़ी साजिश बनाकर लौटी थी रूठी पत्नी घर, रात को सोते वक्त ब्लेड से काटा पति का..

इधर, जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह लड़की की मां और भाई कोटवा थाना पहुंच कर गुहार लगाई. वहां पहुंची लड़की की मां ने कहा, 'मेरी लड़की शौच के लिए बाहर निकली, लेकिन बहुत देर तक वापस नहीं आई. फिर जब मैंने पता किया तो पाया कि मेरी बेटी पर चोरी का आरोप लगा बगल के टोला के कुछ लोग पकड़ कर बांध दिया हैं.' लड़की के माता के अनुसार, उसकी बेटी के साथ उन लोगों ने मारपीट कर उसका बाल काट दिया है.

वहीं, घटना के बाद वहां पहुंची पुलिस लड़की को थाने लायी और जेल भेज दिया. लेकिन पुलिस ने बाल काटने वाले दोषियों पर कोई कार्रवाई नहीं की. इधर, जब लड़की को बांधकर पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ तो इस बात का संज्ञान जिला के एसपी नवीनचंद्र झा ने लिया. फिर एसपी नवीनचंद्र झा ने कोटवा थानाध्यक्ष की जमकर क्लास लगाते FIR दर्ज करके लड़की के साथ हैवानियत करने वालों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया है.

(इनपुट-पंकज)