दर्दनाक! रेलब्रिज पर पेंटिंग का काम कर रहे मजदूर की करंट में झुलसने से मौत
Advertisement

दर्दनाक! रेलब्रिज पर पेंटिंग का काम कर रहे मजदूर की करंट में झुलसने से मौत

Katihar Crime News: रेलब्रिज पर पेंटिंग का काम चल रहा था जिसमें मृतक मजदूर बांस बांधने का काम कर रहा था. इसी दौरान ओवरहेड में बांस सटने की वजह से मजदूर करंट की चपेट में आ गया.

दर्दनाक! रेलब्रिज पर पेंटिंग का काम कर रहे मजदूर की करंट में झुलसने से मौत

Katihar: बिहार के कटिहार में रेलपुल पर काम कर रहा एक मजदूर उच्च विधुत प्रवाह की चपेट में आ गया. जिसके बाद करंट में झुलसे मजदूर को सहयोगी मजदूरों अस्पताल लेकर आए. इसी क्रम में कुर्सेला पीएचसी (Kursela PHC) में इलाज के दौरान मजदूर की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, ये दर्दनाक घटना कुर्सेला प्रखण्ड के सोनपुर रेल डिवीजन क्षेत्र के कोसी रेल पुल की है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई. इधर, वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शी मजदूर ने बताया कि 'रेलब्रिज पर पेंटिंग का काम चल रहा था जिसमें मृतक मजदूर बांस बांधने का काम कर रहा था. ठेकेदार ने 20 मजदूरों को पेंट करने के लिए पुल पर लगा रखा था. इसी दौरान ओवरहेड में बांस सटने की वजह से मजदूर करंट की चपेट में आ गया.'

ये भी पढ़ें- मोतिहारी में दबंगई का 'नंगा नाच', दवा विक्रेता को सरेआम मारी गोली, CCTV में कैद हुई वारदात

बता दें कि मृतक मजदूर की पहचान सुभाष साहनी कटारिया गांव से हुई है. वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस पदाधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि 'रेलपुल पर पेंटिंग कर रहा मजदूर रेल ओवरहेड तार की करंट की चपेट में आ गया जिसके चलते मजदूर की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- बिहार में विजिलेंस का शिकंजा जारी, रिश्वत लेते हुए चिकित्सा प्रभारी और क्लर्क गिरफ्तार

(इनपुट- राजीव रंजन)