Saharsa: जीजा ने साले की निर्मम तरीके से की हत्या, मर्डर की यह वजह आई सामने
Advertisement

Saharsa: जीजा ने साले की निर्मम तरीके से की हत्या, मर्डर की यह वजह आई सामने

Saharsa Crime News: राजीव कुमार के छोटे जीजा मोहन यादव ने उसे अकेला पाकर सोए अवस्था में धारदार हथियार से गले तथा सिर पर गंभीर रूप से प्रहार कर जख्मी कर दिया.

जीजा ने की अपने ही साले की हत्या.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Saharsa: सहरसा जिले के बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के प्रियनगर गांव में एक जीजा ने अपने सगे साले को तेज धारदार हथियार से प्रहार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घायल को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन इस दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. 

जानकारी के अनुसार, जमालनगर पंचायत के प्रियनगर वार्ड नंबर एक निवासी राजीव कुमार (35) शुक्रवार की दोपहर बाद अपने घर में सोया हुआ था. इस दौरान राजीव कुमार के छोटे जीजा मोहन यादव ने उसे अकेला पाकर सोए अवस्था में धारदार हथियार से गले तथा सिर पर गंभीर रूप से प्रहार कर जख्मी कर दिया.

ये भी पढ़ें-Muzaffarpur में 'दहेज लोभियों' ने नवविवाहिता की ली जान, अधजले शव को गड्ढे में गाड़ा

वहीं, हो हल्ला सुन आसपास के लोगों के पहुंचने के बाद जख्मी राजीव को इलाज हेतु सोनवर्षा राज पीएचसी ले जाया गया. लेकिन इस दौरान उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी जीजा मौके से फरार हो गया. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया है. 

घटना को लेकर बनमा इटहरी ओपी प्रभारी ने बताया कि 'आरोपी जीजा द्वारा अपने साले से एक जमीन लिखवाना चाहता था जिसको लेकर पूर्व से ही विवाद चल रहा था. इसी बीच मौका देखकर जीजा ने अपने साले पर धारदार हथियार से प्रहार कर दिया जिसके बाद अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक मंद बुद्धि का बताया जा रहा है.'

फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और छानबीन में जुट गई है. लेकिन इस घटना ने जीजा-साले के रिश्ते को तार-तार कर दिया है.

(इनपुट-विशाल कुमार)