Katihar: शिक्षकों ने स्कूल को बनाया दंगल का अखाड़ा, 'मामूली' बात पर की मारपीट
Advertisement

Katihar: शिक्षकों ने स्कूल को बनाया दंगल का अखाड़ा, 'मामूली' बात पर की मारपीट

Katihar Samachar: कुर्सी की लड़ाई पर दोनों दावेदार शिक्षकों ने एक-दूसरे पर कुर्सी तोड़ डाली. इसी क्रम में घन्टों तक विद्यालय में घमासान चलता रहा.

विद्यालय में  दो शिक्षकों के बीच दंगल.

Katihar: बिहार के कटिहार में विद्यालय के प्रधानाचार्य की दावेदारी पर विद्यालय में ही दो शिक्षकों के बीच दंगल हो गया. कुर्सी की लड़ाई पर दोनों दावेदार शिक्षकों ने एक-दूसरे पर कुर्सी तोड़ डाली. इसी क्रम में घंटों तक विद्यालय में घमासान चलता रहा. जारकारी के अनुसार, विद्यालय में प्रधानाध्यापक नीलम कुमारी के विदाई समारोह का आयोजन किया गया था. इसमें प्रखंड शिक्षा पदाघिकारी निरंजन कुमार चौधरी भी मौजूद थे.

विदाई समारोह संपन्न होने के बाद प्रधानाध्यापक का पद वरीय शिक्षक को देने की बात चल रही थी. इस दौरान एक शिक्षक मृत्युंजय कुमार यादव ने दूसरे शिक्षक सुमन कुमार यादव का विरोध किया. इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और जमकर मारपीट हुई. मारपीट में दोनों शिक्षकों के परिजन भी शामिल थे. 

ये भी पढे़ंः Siwan: सनकी पति ने पहले पत्नी को चाकू से गोदा, फिर खुद भी फांसी पर लटक गया, सब हैरान

इधर, स्थानीय लोगों कि सूचना पर थानाध्यक्ष ने गश्ती में गए पुलिस पदाधिकारी को घटनास्थल पर भेजा. जिसके बाद दोनों शिक्षकों ने एक-दूसरे पर प्राथमिकी दर्ज कराई. ये घटना बरारी प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय कुड़िया की है. वहीं, घटना को लेकर विद्यालय के प्रधानाध्यपिका का कहना है कि, 'शिक्षक मृत्युंजय कुमार यादव पूर्व से ही विवादों से है घिरे हैं. उन्होंने विदाई समारोह के दौरान प्रभार को लेकर प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के साथ दुर्व्यवहार किया. इसके बाद दोनों शिक्षक आपस में दावेदारी पर उलझ गए.' 

(इनपुट-राजीव)