बिहारः कुख्यात 50 हजार इनामी पवन शाह गिरफ्तार, सालों से खोज रही थी पुलिस

एसटीएफ ने मधुबनी जिले में कार्रवाई करते हुए एक कुख्यात अपराधी पवन शाह को गिरफ्तार किया है.

बिहारः कुख्यात 50 हजार इनामी पवन शाह गिरफ्तार, सालों से खोज रही थी पुलिस
कुख्यात अपराधी पवन शाह मधुबनी से गिरफ्तार.

मधुबनीः बिहार में एसटीएफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. खबरो के अनुसार एसटीएफ ने मधुबनी जिले में कार्रवाई करते हुए एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि कुख्यात अपराधी पवन शाह को एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है. अब इस गिरफ्तारी को एसटीएफ की बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है.

खबरों के अनुसार, कुख्यात अपराधी पवन शाह के बारे में एसटीएफ को गुप्त सूचना मिली थी. गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ मधुबनी पहुंची. जहां से पवन शाह को गिरफ्तार कर लिया गया. पवन शाह काफी सालों से फरार चल रहा था. पुलिस लगातार पवन की तलाश कर रही थी.

हालांकि आखिर में पवन को एसटीएफ ने धर दबोचा है. गुप्त सूचना पर मधुबनी पहुंची एसटीएफ की टीम ने पवन शाह के ठिकानों पर दबिश देकर उस पर शिकंजा कसने में कामयाब हुई है. आपको बता दें की पवन शाह की गिफ्तारी के लिए उस पर पुलिसने 50 हजार रुपये का इनाम भी रखा ता.

पवन ने मधुबनी में कई बड़े वारदातों को अंजाम दे चुका था. एसटीएफ ने अब उसे गिरफ्तार कर लिया हैं. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार पवन शाह के पास से हथियार भी बरामद किया है. पवन शाह काफी सालों से वांटेड था.

खबरों के मुताबिक पवन शाह मधुबनी के लौकही थाना क्षेत्र के छजना का रहने वाला था. उस पर नौ से अधिक बड़े वारदातों को अंजाम देने का आरोप था. वह केवल मधुबनी में ही नहीं, बल्कि सीमवर्ती जिलों में भी अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहा था.

पुलिस पवन शाह को काफी सालों से गिरफ्तार करने के लिए तलाश रही थी. लेकिन वह हमेशा पुलिस को चकमा देकर फरार हो जा रहा था. लेकिन इस बार पवन शाह को पुलिस ने अपने शिकंजे में ले लिया है. पवन के पास से 4 हथियार, 4 गोली और एक स्कॉर्पियो कार भी बरामद किया गया है.