close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः सड़क निर्माण को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद चली गोली, एक की मौत

सीवान में दो पक्षों में सड़क निर्माण को लेकर विवाद में गोलियां चली. जिसमें तीन लोगों को गोली लग गई.

बिहारः सड़क निर्माण को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद चली गोली, एक की मौत
सीवान में दो पक्षों के बीच गोलिया चली है. (प्रतीकात्मक फोटो)

सीवानः बिहार के सीवान जिले के मैरवा थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच जमकर गोलियां चली. शनिवार को एक सड़क निर्माण को लेकर दो पक्षों के बीच हुए विवाद शुरू हुआ. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि वहां गोलियां चलनी शुरू हो गई. इस दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के तीन लोगों को गोली मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. 

मैरवा थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच चली गोलियों में एक व्यक्ति की मौत हो गई. हालांकि दो अन्य लोगों को भी गोली लगी है. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. वहीं, घायल लोगों का भी इलाज किया जा रहा है. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इस बीच, दूसरे पक्ष के लोगों ने आरोपी के घर और उसके वाहन को फूंक दिया. पुलिस के अनुसार, फुलवरिया गांव के छोटका मांझा टोला में एक सड़क का निर्माण-कार्य चल रहा था. शनिवार को रास्ते के विवाद को लेकर गांव के ही दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने गोलीबारी कर दी. इस घटना में तीन लोगों को गोली लग गई. आनन-फानन में सभी घायलों को अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में कृष्णा यादव की मौत हो गई. 

इस बीच, घटना से नाराज दूसरे पक्ष ने आरोपी के घर पर हमला बोल दिया और घर तथा घर के बाहर खड़ी एक कार में आग लगा दी. घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. 

सीवान के सहायक पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि इस घटना में घायल दो लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. 

उन्होंने कहा, "गांव में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है और स्थिति अब पूरी तरह नियंत्रित है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है."