पटना के बड़े कारोबारी की हत्या, गाड़ी पर अपराधियों ने चलाई अंधाधुंध गोलियां
Advertisement

पटना के बड़े कारोबारी की हत्या, गाड़ी पर अपराधियों ने चलाई अंधाधुंध गोलियां

राजधानी पटना के एक बड़े कारोबारी की हत्या की गई है. बताया जाता है कि पटना के एक बड़े कारोबारी की हत्या गांधी सेतु हाईवे पर कर दी गई. 

पटना के कारोबारी गुंजन खेमका की हत्या कर दी गई.

पटनाः राजधानी पटना के एक बड़े कारोबारी की हत्या की गई है. घटना के बाद पुलिस महकमे में हलचल मच गई है. बताया जाता है कि पटना के एक बड़े कारोबारी की हत्या गांधी सेतु हाईवे पर कर दी गई. अपराधियों ने कारोबारी के गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग जिससे कारोबारी की मौत हो गई, जबकि ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गया है.

खबरों के मुताबिक, पटना के बड़े कारोबारी गोपाल खेमका के बेटे गुंजन खेमका की हत्या की गई है. बताया जाता है कि वह पटना के एक निजी अस्पताल के मालिक हैं. वहीं, हाजीपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र में अपराधियों ने उनपर गोलियों से हमला कर दिया. वह हाजीपुर अपनी फैक्ट्री जा रहे थे.

पटना से हाजीपुर जाते वक्त बाइक सवार अपराधियों ने गुंजन की गाड़ी पर गोलियों से हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि अपराधियों ने गाड़ी पर एके-47 राइफल से हमला किया है. हालांकि पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है. लेकिन ऐसा संदेह जताया जा रहा है कि अत्याधुनिक हथियार से हमला किया गया है.

गोलियों के हमले से गुंजन की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि उनके ड्राइवर को भी गोली लगी और वह बुरी तरह घायल हो गया. उसकी इलाज पटना के अस्पताल में किया जा रहा है. गोलियों की बौछार से गाड़ी के सीसे भी टूट गए हैं और गाड़ी के गेट पर गोली के निशान भी है.

बताया जाता है कि मृतक व्यापारी बिहार के बड़े कारोबारियों में नाम लिया जाता है. हाजीपुर में उनकी दो फैक्ट्री होने की बात कही जा रही है. उनकी गाड़ी पर बीजेपी पार्टी का झंडा भी लगा था जिससे पता चलता है कि उनकी बीजेपी पार्टी से नजदीकियां थी. बताया जाता है कि गुंजन लघु उद्योग प्रकोष्ठ के संयोजक भी थे.

अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी भी तरह की जानकारी साझा नहीं कर रही है. पुलिस अब इस हत्या की जांच हर पहलु से कर रही है. सबसे बड़ी बात है कि हत्या एके-47 हथियार से किया गया है. इससे पुलिस महकमों में भी हड़कंप मचा है.

आपको बता दें कि हाल ही में मुजफ्फरपुर में भी एके-47 से पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या कर दी गई थी. पुलिस के लिए यह अब सर दर्द बनते जा रहा है कि प्रदेश में अपराधी अब एके-47 जैसे अत्याधुनिक हथियारों से घटना को अंजाम दे रहे हैं.