फायरिंग कर दहशत फैलाने को लेकर 2 अपराधी गिरफ्तार, देसी कट्टा, जिंदा कारतूस बरामद
Advertisement

फायरिंग कर दहशत फैलाने को लेकर 2 अपराधी गिरफ्तार, देसी कट्टा, जिंदा कारतूस बरामद

पुलिस ने मिथुन यादव और अंकित सिंह उर्फ हिटलर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके पास से हथियार व जिन्दा कारतूस की बरामदगी की है. 

हथियार संग दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

मुंगेर: बिहार के मुंगेर के मिल्की गांव में दहशत फैलाने को लेकर अपराधियों द्वारा फायरिंग किए जाने के मामले में गंगटा थानाध्यक्ष ने दो अपराधी को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस को गिरफ्तार अपराधी के पास दो देसी कट्टा और चार जिन्दा कारतूस, एक खोखा बरामद किया. वहीं, गिरफ्तार एक अपराधी मिथुन यादव आर्म्स एक्ट और ट्रक लूट के मामले में बांका जिला व पश्चिम बंगाल में जेल जा चूका है.

इधर, खड़गपुर अनुमंडल डीएसपी पोल्त्स कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि गंगटा थानाध्यक्ष नीरज कुमार को गुप्त सुचना मिली थी कि मिल्की गांव में कुछ अपराधी ग्रामीणों में दहशत फ़ैलाने को लेकर हवाई फायरिंग कर रहे हैं. इसी सुचना के आधार पर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई और मिल्की गांव में छापेमारी की गई.

इसके बाद यहां पुलिस ने मिथुन यादव और अंकित सिंह उर्फ हिटलर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके पास से हथियार व जिन्दा कारतूस की बरामदगी की है. वहीं, डीएसपी ने कहा की गिरफ्तार मिथुन यादव का पूर्व में आपराधिक इतिहास रहा है. 

डीएसपी न कहा कि गिरफ्तार अपराधी से पुलिस पूछताछ कर रही है. जिसके बाद कानूनी कार्रवाई के बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा.