close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंगेर: पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियारों को किया जब्त

मुंगेर पुलिस ने दो तस्करों को भारी मात्रा में हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को इस बारे में सूचना मिली थी.

मुंगेर: पुलिस ने दो तस्करों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियारों को किया जब्त
पुलिस ने दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया

मुंगेर: बिहार पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. मुंगेर पुलिस ने दो तस्करों को भारी मात्रा में अर्धनिर्मित हथियार और एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस को हथियार तस्करों के बारे में गुप्त सूचना मिली थी. 

सूचना के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान एएसपी हरि शंकर के नेतृत्व में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार तस्करों में से एक मोहम्मद रब्बानी पूर्व में आ‌र्म्स एक्ट के मामले में भी जेल जा चुका है.

गिरफ्तार दोनों हथियार तस्कर मुफसिल थाना क्षेत्र के रहने वाले है. वहीं एसपी डॉ गौरव मंगला ने बताया की गुप्त सुचना मिली थी कि कुछ लोग बाइक से अवैध हथियार लेकर मुंगेर आ रहे हैं. इसी आधार सदर एएसपी हरि शंकर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था, जिसके बाद नया रामनगर थाना क्षेत्र के तेलिया तलाव के पास वाहन चेकिंग लगाया गया.

यहां पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार के साथ अन्य बैठे युवक की तलाश की तो, उसके पास से एक देशी कट्टा, 19 अर्धनिर्मित पिस्टल बरामद हुए. पुलिस ने सभी हथियारों को जब्त कर लिया.

एसपी ने कहा कि मो रब्बानी और मो रमीज रजाक को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि ने मुंगेर जिले में अवैध हथियारों का निर्माण व तस्करी की जाती है. इसी को लेकर पुलिस द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही थी.