नर्सिंग होम में इलाज कराने आए थे डकैत, लड़की ने बहादुरी दिखाकर करवाया गिरफ्तार
Advertisement

नर्सिंग होम में इलाज कराने आए थे डकैत, लड़की ने बहादुरी दिखाकर करवाया गिरफ्तार

एक पुलिस अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 5 डकैत तकरीबन 8 लाख रुपये के जेवरात लेकर मौके से फरार हो गए. डकैतों की तलाशी में पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है.

पुलिस मौका-ए-वारदात पर आकर 3 डकैतों को धर दबोचा जबकि 5 डकैत पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहे.

पटना/ अमित कुमार : पटना के एक निजी नर्सिंग होम के संचालक की बेटी ने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है, जिससे हर शख्स का सिर फक्र से ऊंचा हो गया है. दरअसल, सोमवार(23 अप्रैल) देर रात 10 डकैत इस नर्सिंग होम में अपना इलाज कराने के लिए आए थे. डॉक्टरों को डराते हुए डकैतों ने इलाज कराया और वहां मौजूद सभी लोगों से कह दिया कि कोई इसकी जानकारी पुलिस को ना दें. 

  1. 3 डकैतों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  2. पुलिस को चकमा देकर भागे 5 डकैत
  3. डकैतों की तलाशी में पुलिस ने चलाया अभियान

5 डकैत भागने में हुए कामयाब
तभी नर्सिंग होम के संचालक की बेटी(नीति) ने हिम्मत दिखाई और कुत्ते का बहाना बनाकर एक मरीज के कमरे में चली गई. कमरे में जाने के बाद नीति ने पुलिस को फोन पर डकैतों के नर्सिंग होम में होने की सूचना दी. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने डकैतों को धर दबोचा. पुलिस मौका-ए-वारदात पर आकर 3 डकैतों को धर दबोचा जबकि 5 डकैत पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहे. 

जेवरात लेकर फरार हुए डकैत
एक पुलिस अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि 5 डकैत तकरीबन 8 लाख रुपये के जेवरात लेकर मौके से फरार हो गए. डकैतों की तलाशी में पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है. अधिकारियों का कहना है कि गिरफ्तार किए गए डकैतों से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही फरार डकैतों को भी हिरासत में ले लिया जाएगा. 

डकैतों को गिरफ्तार करवाने के बाद नीति ने कहा, 'सबकी जान बचाना मेरे लिए अहम था. मैं काफी डरी हुई थी. डर कर बेड के नीचे घुस गई, तभी मुझे संयोग से वहां एक स्मार्टफोन गिरा मिल गया, शायद बदमाशों में से किसी एक का फोन था जो आपाधापी में बेड के नीचे गिर गया था. मैंने उसपर सिटी एसपी का नंबर गूगल किया और 100 नंबर पर कॉल किया. पुलिस को शुर्किया करना चाहती हूं कि उन्होंने समय पर आकर लोगों की जान बचा ली.'  

बिहार की अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें...