बिहार: चेकिंग के दौरान तीन युवक गिरफ्तार, देसी कट्टा, 2 जिंदा कारतूस बरामद
Advertisement

बिहार: चेकिंग के दौरान तीन युवक गिरफ्तार, देसी कट्टा, 2 जिंदा कारतूस बरामद

तलाशी के दौरान पुलिस ने इनके पास से एक लोडेड देसी कट्टा और दो जिंदा गोली बरामद किया है. जांच के दौरान युवकों के पास से मोबाइल का अवलोकन करने पर आर्म्स सप्लायर होने का अंदेशा जाहिर किया गया है.

पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

बिहार: बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज पुलिस ने किसी घटना को अंजाम देने जा रहे तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. इस बाबत डीएसपी गणपति ठाकुर ने कहा कि पुलिस अधीक्षक के आदेश पर थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार अपनी टीम के साथ चेकिंग अभियान चला रहे थे.

इसी दौरान में एक ब्लू रंग की बिना नम्बर की अपाचे मोटर साइकिल पर तीन युवकों को देखकर पुलिस बल द्वारा चेकिंग करने का इशारा किया गया. इसके बाद तीनों युवक भगाने लगे, जिन्हें दौड़ाकर पकड़ लिया गया.

वहीं, पुलिस ने जब तीनों की तलाशी ली तो इनके पास से एक लोडेड देसी कट्टा और दो जिंदा गोली बरामद किया गया. साथ ही जांच के दौरान युवकों के पास से मोबाइल का अवलोकन करने पर आर्म्स सप्लायर होने का अंदेशा जाहिर किया जिसका अनुसंधान किया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तार युवकों में त्रिवेणीगंज थाना इलाके के मटकुड़िया वार्ड नंबर छह निवासी मोहम्मद जिब्राइल, बड़हकुड़वा गांव वार्ड नंबर 14 निवासी मोहम्मद रहमान और मटकुड़िया वार्ड नंबर सात निवासी मोहम्मद मासूम बताया जा रहा है.