मुंगेरः पुलिस ने 3 अवैध AK-47 के साथ एक हथियार तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने जमालपुर में एक हथियार तस्कर को अवैध तीन AK-47 राइफल के साथ पकड़ा गया है.

मुंगेरः पुलिस ने 3 अवैध AK-47 के साथ एक हथियार तस्कर गिरफ्तार
मुंगेर में तीन अवैध AK-47 बरामद किया गया है.

मुंगेरः चुनाव नजदीक आने के साथ-साथ पुलिस ने हथियार तस्करों और गन फैक्ट्रियों का भांडाफोड़ शुरू कर दिया है. हथियारों के लिए जाना जाने वाला मुंगेर एक बार फिर सुर्खियों में हैं. मुंगेर में सालों से बन रहे अवैध हथियार पर नकेल कसने की कोशिश की जा रही. लेकिन पुलिस पूरी तरह से सफल नहीं हो पा रही है.

मुंगेर में आए दिन हथियारों का जखिरा पकड़ा जाता है. गुरुवार को भी मुंगेर जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र में हथियार पकड़ा गया है. हालांकि हमेशा से यहां छोटे हथियारों का जखिरा पकड़ा जाता है. लेकिन गुरुवार को यहां AK-47 जैसे बड़े हथियार पकड़े गए हैं.

पुलिस ने जमालपुर में एक हथियार तस्कर को अवैध तीन AK-47 राइफल के साथ पकड़ा गया है. गिरफ्तार तस्कर के पास से कई अन्य आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं. बताया जाता है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. जिसके आधार पर छापेमारी की गई.

मुंगेर के पुलिस अधीक्षक बाबूराम ने गुरुवार को बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ हथियार तस्कर जमालपुर के जुबली बेल चौक पर हथियारों की खेप लेकर आने वाले हैं. इसको लेकर बुधवार की रात में ही पुलिस ने घेराबंदी कर दी. हथियार तस्कर जैसे ही हथियारों की खेप लेकर उस स्थान पर पहुंचा, उसे हथियारों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया. 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार हथियार तस्कर की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इमरान आलम के रूप में की गई है. इसके पास से तीन एकके-47 राइफल, 30 गोली सहित हथियार बनाने में प्रयुक्त होने वाले कई कलपुर्जे बरामद किए गए हैं. 

वहीं, पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही है. साथ ही गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ कर उसके गिरोह के बारे में जानकारी लेने की कोशिश कर रही है.