बिहार: सुपौल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, महिला सहित 7 शराब तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

बिहार: सुपौल पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, महिला सहित 7 शराब तस्कर गिरफ्तार

सुपौल पुलिस ने शराब की तस्करी करने वाले गिरोह को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने 7 शराब तस्करों करने वालो को गिरफ्तार किया है. इसमें एक युवती भी पुलिस के हत्थे चढ़ी है.

पुलिस ने 7 शराब तस्करों करने वालो को गिरफ्तार किया है.

सुपौल: बिहार में सुपौल पुलिस ने शराब की तस्करी करने वाले गिरोह को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने 7 शराब तस्करों करने वालो को गिरफ्तार किया है. इसमें एक युवती भी पुलिस के हत्थे चढ़ी है.

दरअसल सुपौल पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बंगाल से शराब की बड़ी खेप पहुंच रही है. इसे लेकर पिपरा थाना और त्रिवेणीगंज थाना इलाके में वाहन चेकिंग के दौरान 296 लीटर शराब की बड़ी खेप के साथ अपराधियों को पकड़ा गया है.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने मीडिया को संबोधित करते हुए बताया कि पकड़ी गयी युवती किशनगंज जिले की रहने वाली है. उसका इस्तेमाल करके शराब की खेप लग्जरी गाड़ियों में बंगाल से लेकर बिहार के सुपौल जिले के विभिन्न इलाके में सप्लाई किया जा रहा था.

वहीं, इनके पास से एक देशी हथियार और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. पुलिस ने बताया कि डिलवरी के समय यह हथियार लेकर किसी भी घटना से निपटने के लिए तैयारियों के साथ चलते थे.

पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने इसका खुलासा किया है. वहीं, पुलिस की गिरफ्त में आए सभी लोग पहले भी शराब तस्करी समेत लूट-चोरी की घटना में जेल जा चुके हैं.