बिहार पुलिस से बदसलूकी मामले में पटना SSP की सफाई, किया यह खुलासा...

पटना एसएसपी ने बताया कि उन्होंने डीसीपी अकबर प्रधान को मेल किया था जिसमें पड़ताल के दौरान किसी भी तरह की मदद की मांग की गई थी. उसी सिलसिले में बिहार पुलिस डीसीपी से मिलने गई थी.

बिहार पुलिस से बदसलूकी मामले में पटना SSP की सफाई, किया यह खुलासा...
बिहार पुलिस से बदसलूकी मामले में पटना SSP की सफाई, किया यह खुलासा...

पटना: बिहार पुलिस के साथ मुंबई पुलिस की बदसलूकी मामले में पटना एसएसपी का साफ करने वाला बयान आया है. पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को जबरन नहीं बिठाया है. वहां बिहार पुलिस ने जांच के दौरान मुंबई पुलिस से लॉजिस्टिक्स की मांग की थी.

पटना एसएसपी ने बताया कि उन्होंने डीसीपी अकबर प्रधान को मेल किया था जिसमें पड़ताल के दौरान किसी भी तरह की मदद की मांग की गई थी. उसी सिलसिले में बिहार पुलिस डीसीपी से मिलने गई थी. जब वो मिलकर बाहर आई तो मीडिया उनकी ओर लपकी.

इसी के बाद मुंबई पुलिस ने मोर्चा संभालते हुए उन्हें सुरक्षित वैन में बिठाया. पटना एसएसपी ने यह भी कहा कि मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को भरोसा दिया है कि वह हरसंभव मदद करेगी लेकिन इससे पहले जो खबर आई थी कि मुंबई पुलिस ने जबरन ही बिहार पुलिस को वैन में बिठाया.

दरअसल, मुंबई पुलिस ने नहीं चाहती कि बिहार पुलिस मीडिया के सामने केस से जुड़े कुछ भी राज उगले. जो वीडियो भी सामने आया था उसमें यह दिखाया गया कि मुंबई पुलिस बिहार पुलिस को मीडिया से बात करने पर रोक रही है. हालांकि पर्दे के पीछे की क्या सच्चाई है, वह तो बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस ही जानते हैं.