पुलिस को मिली अनंत सिंह की दो दिनों की रिमांड, एके-47 मामले में होगी पूछताछ
Advertisement

पुलिस को मिली अनंत सिंह की दो दिनों की रिमांड, एके-47 मामले में होगी पूछताछ

बाढ़ के व्यवहार न्यायालय ने इस मामले में आज फैसला सुनाया है. बाढ़ के लदमा में अनंत सिंह के घर से मिले एके-47 मामले में पुलिस बाहुबली विधायक से पूछताछ कर सकती है.

पुलिस बाहुबली विधायक से एके-47 मामले में पूछताछ कर सकती है.

बाढ़: बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को पुलिस दो दिनों की रिमांड पर लेगी. बाढ़ के व्यवहार न्यायालय ने इस मामले में आज फैसला सुनाया है. बाढ़ के लदमा में अनंत सिंह के घर से मिले एके-47 मामले में पुलिस बाहुबली विधायक से पूछताछ कर सकती है.

ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार ने इस बात की जानकारी दी. वहीं, पुलिस अनंत सिंह के करीबी लल्लू मुखिया को भी रिमांड पर ले सकती है. वहीं, दूसरी तरफ अनंत सिंह के अधिवक्ता ने रिमांड पर लिए जाने के दौरान वकील और मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में वीडियोग्राफी के साथ पूछताछ कराने की मांग कोर्ट से की है. वकील ने अनंत सिंह की बीमारी का हवाला दिया है. साथ ही कहा है कि उनकी जान को खतरा है.

 

ज्ञात हो कि बीते रविवार को बाहुबली विधायक अनंत सिंह को बिहार पुलिस दिल्ली से सीधे बाढ़ कोर्ट लेकर पहुंची था. रविवार का दिन होने की वजह से कोर्ट का काम बंद था, लेकिन उन्हें कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने अनंत सिंह को 5 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

हालांकि, पुलिस ने रिमांड के लिए कोर्ट के सामने आग्रह किया था, लेकिन इसे 29 अगस्त यानी आज तक के लिए टाल दिया गया था. कोर्ट आज पुलिस रिमांड की याचिका पर आज सुनवाई करेगी.

रविवार को अनंत सिंह को न्यायिक हिरासत में लेने के बाद बेउर जेल में भेजा गिया था. माना जा रहा है कि आज कोर्ट पुलिस रिमांड के लिए सुनवाई करेगी और फैसला सुनाएगी.