close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना में आरएलएसपी कार्यकर्ताओं के ऊपर लाठीचार्ज, घायल हुए उपेंद्र कुशवाहा

राजधानी पटना में आरएलएसपी पार्टी ने शनिवार को सरकार के खिलाफ आक्रोश मार्च निकाला गया था. लेकिन इस आक्रोश मार्च के दौरान आरएलएसपी कार्यकर्ता और पुलिस के बीच झड़प हो गई.

पटना में आरएलएसपी कार्यकर्ताओं के ऊपर लाठीचार्ज, घायल हुए उपेंद्र कुशवाहा
आरएलएसपी कार्यकर्ताओं पर पटना में लाठीचार्ज किया गया है.

पटनाः राजधानी पटना में आरएलएसपी पार्टी ने शनिवार को सरकार के खिलाफ आक्रोश मार्च निकाला गया था. लेकिन इस आक्रोश मार्च के दौरान आरएलएसपी कार्यकर्ता और पुलिस के बीच झड़प हो गई. जिसके बाद पुलिस ने आरएलएसपी नेताओं पर जमकर लाठियां बरसायी. बताया जा रहा है कि इस लाठीचार्ज में आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को भी चोंटें आई है.

दरअसल, बिहार में शिक्षा व्यवस्था में सुधार को लेकर आरएलएसपी पार्टी ने राजधानी पटना में आक्रोश मार्च का आयोजन किया था. यह मार्च गांधी मैदान से राज भवन जा रहा था. लेकिन पटना के डाकबंगला चौराहा पर पुलिस और आरएलएसपी कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई. जिसके बाद पुलिस ने कार्यकर्तओं पर लाठीचार्ज कर दी. कई कार्यकर्ताओं को चोंटें आई है.

खबरों के अनुसार, आक्रोश मार्च का नेतृत्व खुद उपेंद्र कुशवाहा कर रहे थे. हालांकि पुलिस इस रैली को रोकना चाहती थी. लेकिन आरएलएसपी कार्यकर्ता आगे बढ़ने को लेकर अड़े हुए थे. इस बीच कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प शुरू हो गई. वहीं, पुलिस ने कार्यकर्ताओं को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज कर दिया.

Bihar police lathi charge on Rlsp workers in Patna

लाठीचार्ज में आरएलएसपी के कई कार्यकर्ताओं को चोंटें आई है. वहीं, उपेंद्र कुशवाहा ने भी दावा किया है कि उनके ऊपर भी लाठियां चलाई गई. वहीं, उनकी तबीयत बिगड़ने की भी खबर मिली है. और उन्हें इलाजे के लिए पीएमसीएच अस्पताल भेजा गया है.

आरएलएसपी कार्यकर्ताओं की भीड़ पर पुलिस ने वाटर कैनन का भी प्रयोग किया.