बिहारः हर्ष फायरिंग में डांसर की मौत के बाद थानेदार निलंबित
Advertisement

बिहारः हर्ष फायरिंग में डांसर की मौत के बाद थानेदार निलंबित

बिहार के सहरसा में शादी आयोजन में हर्ष फायरिंग के दौरान एक डांसर की मौत हो गई.

सहरसा में हर्ष फायरिंग के दौरान डांसर की मौत हो गई.

सहरसाः बिहार में हर्ष फायरिंग की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला सहरसा का है जहां हर्ष फायरिंग ने एक लेडी डांसर की जान ले ली. घटना सहरसा जिला के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के विराटपुर गांव की है. वहीं, इस मामले में सोनवर्षा थानाध्यक्ष सुमन कुमार को निलंबित कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक गांव में आयोजित शादी समारोह में शराब के नशे में धुत कुछ लोग अंधाधुंध फायरिंग कर रहे थे. इसी दौरान चली एक गोली नर्तकी मधु उर्फ़ आकृति के सिर में जा लगी. गोली लगने के बाद समारोह में अफरातफरी मच गई. घायल नर्तकी को इलाज के लिए आनन फानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आयोजन का माहौल ख़राब था. वहां डांस कार्यक्रम के दौरान लगातार गोली फायरिंग हो रही थी. 50 से ऊपर हथियार लेकर लोग डांस कर रहे थे. जबकि अधिकतर लोग शराब के नशे में थे. नाईट क्विन आर्केष्ट्रा की ओर से कलाकार वहां कार्यक्रम में गई थी. जब गोली नृतका को लगी तो सभी लोग वहां से फरार हो गए. किसी तरह इसे निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया जहाँ इसकी मौत हो गई.

मृत डांसर के मामा का कहना है कि आशीष सिंह के बहन की शादी समारोह में दिलीप यादव कलाकार के द्वारा इसे ले जाया गया था, वहां शराब के नशे में अंधाधुन फायरिंग हो रही थी. जिसमे इसे सिर में गोली लगी और इसकी मौत हो गयी. मृत नर्तकी सुपौल जिले की रहने वाली है और सहरसा में अपने मां के साथ रहती थी. 

मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को मिली है जिसके बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुट चुकी है. सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की. हालांकि अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. वहीं, पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने कारवाई करते हुए सोनवर्षा थानाध्यक्ष सुमन कुमार को निलंबित कर दिया है.