सुशांत के घर पहुंची बिहार पुलिस की टीम, कमरे का किया निरीक्षण, स्वीपर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

शनिवार को बिहार पुलिस सुशांत के घर पर पहुंची और मौका ए वारदात पर खुदकुशी के सीन को रीक्रिएट किया. टीम ने बारिकी से उनके घर और कमरे का निरीक्षण किया. 

 सुशांत के घर पहुंची बिहार पुलिस की टीम, कमरे का किया निरीक्षण, स्वीपर ने किया चौंकाने वाला खुलासा
बिहार पुलिस की टीम मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में जांच में जुट गई है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार पुलिस की टीम मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में जांच में जुट गई है. पुलिस इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से पूछताछ भी की है. 

वहीं, शनिवार को बिहार पुलिस सुशांत के घर पर पहुंची और मौका ए वारदात पर खुदकुशी के सीन को रीक्रिएट किया. टीम ने बारिकी से उनके घर और कमरे का निरीक्षण किया. टीम ने ये पता करने की कोशिश की कमरे में कोई आत्महत्या कर सकता है. इसके पहलू को परखा गया है. 

सुशांत के कई और स्टाफ से भी पुलिस ने घटनास्थल पर बुलाकर पूछताछ की. वहीं, उनके घर से पुलिस को साक्ष्य के तौर पर कुछ हाथ नहीं लगा. बिहार पुलिस की टीम ने घर के स्वीपर से पुलिस ने पूछताछ की. स्वीपर ने पुलिस को कई चौंकाने वाली बातें भी बताई.

स्वीपर ने कहा कि रिया की अनुमति के बिना सुशांत के कमरे में कोई नहीं घुस सकता था. वही तय करती थी कि सुशांत के कमरे को साफ करना है या नहीं. स्वीपर ने पुलिस को ये भी बताया कि ऐसा भी समय आया जब सुशांत अपने ही कर्मियों से नहीं मिल पाते थे. पुलिस सभी बयानों की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर रही है.