Jahanabad: सिपाही भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहा था युवक, लेकिन प्यार के दुश्मनों ने काट-काट कर की हत्या
Advertisement

Jahanabad: सिपाही भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रहा था युवक, लेकिन प्यार के दुश्मनों ने काट-काट कर की हत्या

Jahanabad news: मामला है गया जिले के महकार थाना क्षेत्र अंतर्गत इनायचक गांव की. यहां, प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या कर दी गई है. 

जहानाबाद में धारदार हथियार से युवक की हत्या.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jahanabad: बिहार में अपराधियों का बेलगाम होना जारी है. बेलगाम होते अपराधियों ने गया के इनायचक गांव  में जहानाबाद जिले के एक युवक की हत्या कर दी है. सिपाही भर्ती के लिए तैयारी कर रहे युवक को दरिंदो ने धारदार हथियार से हत्या कर दिया. हत्या की सूचना मिलने से युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर लिया है. 

दरअसल, मामला है गया जिले के महकार थाना क्षेत्र अंतर्गत इनायचक गांव की. यहां प्रेम प्रसंग में एक युवक की हत्या कर दी गई है. मृत युवक जहानाबद के जारू गांव निवासी चितरंजन पासवान का बेटा रघुवीर पासवान बताया जाता है. वहीं, लोगों के अनुसार हत्या प्रेम प्रसंग के कारण किया गया है. इधर, इस मामले में पुलिस ने इनायचक गांव के दो लोगो को भी गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें-'बहन की रक्षा' में भाई बना हत्यारा, चाकू से गोदकर की बस कर्मी की हत्या

वहीं, घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि गत  8 अप्रैल की शाम युवक अपने तीन दोस्तों के साथ साइकिल से बनवरिया मैदान में दौड़ की प्रैक्टिस करने के लिए घर से निकला था. उन्होंने बताया कि सिपाही की भर्ती के लिए वो दौड़ की प्रैक्टिस कर रहा था. 8 अप्रैल की देर शाम उसके दोस्त साइकिल लेकर उसके घर पहुंचे और परिजनों को बताया कि वह किसी से मिलने की बात कह कर देर से लौटने की बात कही है. लेकिन जब देर रात तक रघुवीर घर नहीं लौटा तो परिजन उसकी खोजबीन में जुट गए. काफी खोजबीन के बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो परिजन 9 अप्रैल को हुलासगंज थाना पहुंचकर गुमशुदगी की रपट दर्ज कराई और उसकी खोजबीन की गुहार लगाई.

इधर, मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस युवक की खोजबीन में जुट गई. पुलिस ने खोजबीन के दौरान जब उसके दोस्तों से पूछताछ की, तो प्रेम प्रसंग की जानकारी मिली. प्रेम प्रसंग की जानकारी मिलने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई. पुलिस ने युवक की तलाश के लिए खोजी कुत्ते का सहारा लिया. खोजी कुत्ता के सहयोग से पुलिस ने शव को गया जिला के महाकार थाना क्षेत्र के इनाईचक गांव के पईन से बरामद किया. 

ये भी पढ़ें-लापरवाही! PMCH ने कोविड मरीज को बताया मृत, परिजनों को सौंप दिया अन्य का शव

वहीं, मृतक युवक के गले पर तेज हथियार का निशान है जबकि युवक के अंगुली दोनों हाथ का कटा हुआ है. पुलिस के अनुसार, इससे प्रतीत हो रहा है कि किसी ने उसकी निर्ममता पूर्वक हत्या कर दी है. इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जहानाबाद भेज दिया है. 

जानकारी के अनुसार, घटना की सूचना पाकर मौके पर घोसी के माले विधायक रामबली सिंह यादव दल बल के साथ पोस्टमार्टम रूम के समीप पहुंचे और परिजनों से मिलकर उन्हें दिलासा दिलाई. इस संबंध में माले विधायक रामबली सिंह यादव ने कहा कि लगातार जिले में अपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो रही है. जिसकी सूचना पुलिस अधीक्षक को दी जाती है. इसके बावजूद इसके जिले के सीमावर्ती इलाके में पुलिस गश्त तेज नहीं की गई है. इसका नतीजा है कि एक बार फिर युवक की निर्मम हत्या कर दी गई. इधर, युवक के मौत के मामले में घटनास्थन पर मौजूद कोई भी पुलिस अधिकारी बोलने से परहेज करते दिखे.