बिहार: छापेमारी के दौरान 8510 लीटर विदेशी शराब बरामद, 3 गिरफ्तार

बिक्रम थाना को गुप्त सूचना मिली थी कि होली की जश्न के लिए 2 ट्रक में हरियाणा से शराब की तस्करी कर पटना लाई जा रही है. इसी सूचना पर बिक्रम थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी की. 

बिहार: छापेमारी के दौरान 8510 लीटर विदेशी शराब बरामद, 3 गिरफ्तार
पुलिस ने भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिक्रम: बिहार के बिक्रम में बीती रात एनएस 139 (NH139) पर नगहर मोड़ के पास दो ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद किया गया है. इसके साथ ही पुलिस ने तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, बिक्रम थाना को गुप्त सूचना मिली थी कि होली की जश्न के लिए 2 ट्रक में हरियाणा से शराब की तस्करी कर पटना लाई जा रही है. इसी सूचना पर बिक्रम थानाध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान दो ट्रकों से करीब 910 काटून में रखा 8510 लीटर विदेशी शराब बरामद किया गया.

इसके साथ ही दोनों ट्रकों के चालक एक सह चालाक भी गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, ट्रक चालक ने कहा कि यह शराब का खेप हरियाणा से ट्रांसपोर्ट नगर पटना ले जाया जा रहा था. साथ ही इसे पटना में खपाना था.

वहीं, डीएसपी मनोज कुमार पांडेय के मुताबिक, शराब छापेमारी के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में बिक्रम थाना अध्यक्ष ने 2 ट्रक शराब पकड़ा और साथ ही तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है. 

उन्होंने कहा कि पुलिस गिरफ्तार युवकों से पूछताछ कर रही है. बता दें कि एक जनवरी 2020 से लेकर अब तक बिक्रम पुलिस ने 3 ट्रक शराब बरामद किया और इस बार सब से ज्यादा शराब बरामद हुई है.