औरंगाबादः रात में पुलिस पकड़ कर ले गई, सुबह घर के पीछे मिली उसकी लाश

बिहार के औरंगाबाद जिले के हसनपुरा थाना क्षेत्र में एक किसान की शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई.

औरंगाबादः रात में पुलिस पकड़ कर ले गई, सुबह घर के पीछे मिली उसकी लाश
औरंगाबाद में किसान की संदिग्ध मौत हो गई.

औरंगाबादः बिहार के औरंगाबाद जिले के हसनपुरा थाना क्षेत्र में एक किसान की शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. किसान के शव मिलने से ग्रामीण सकते में तब आ गए जब उसका शव घर के पीछे मिला. वहीं, गुरुवार की रात को पुलिस उसे घर से पकड़ कर ले गई थी. लेकिन सुबह उसकी शव मिलने से घर में कोहराम मच गया.

खबरों के मुताबिक किसान शिव दहीन यादव को गुरुवार रात को थाने के जमादार महेश राम रात 11 बजे पकड़ कर ले गए. लेकिन सुबह में परिवारवालों को घर के पीछे खेत में उसका शव मिला. मृतक के पुत्र राम लगन ने पुलिस पर हत्या का आरोप लागया है.

राम लगन का कहना है कि जब रात को पुलिस पिता को सही सलामत थाने ले गए थे. तो, उनका शव घर के पीछे कैसे आ गया. उसने कहा कि पुलिस ने रात में पिता की पिटाई की होगी और जब वह मर गए तो शव को घर के पीछे फेंक कर चले गए.

इस बारे में ग्रामीणों को जानकारी मिली तो सभी काफी आक्रोशित हो गई. घटना स्थल पर पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों की आक्रोश की वजह से उन्हें वहां से जाना पड़ा. ग्रामीणों के आक्रोश को गंभीरता से लेते हुए दाउदनगर एसडीपीओ राजकुमार तिवारी घटना स्थल पहुंचे और मामले की छानबीन और कार्रवाई की बात कहते हुए ग्रामीणों के आक्रोश को शांत करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेजा.