close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार: जनसंवाद से बिहार पुलिस कंट्रोल करेगी क्राइम, कार्यक्रम में पहुंचे डीजीपी

जनता के मन से इस डर को खत्म करना प्रशासन के लिए सबसे बड़ी चुनौती है. जन संवाद के माध्यम से पुलिस क्राइम को कंट्रोल करना चाहती है. 

बिहार: जनसंवाद से बिहार पुलिस कंट्रोल करेगी क्राइम, कार्यक्रम में पहुंचे डीजीपी
जन संवाद के माध्यम से पुलिस क्राइम को कंट्रोल करना चाहती है.

पटना: बिहार में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है. आपराधिक घटनाएं बढ़ने से लोगों में डर का मौहाल पैदा हो रहा है. जनता के मन से इस डर को खत्म करना प्रशासन के लिए सबसे बड़ी चुनौती है. जन संवाद के माध्यम से पुलिस क्राइम को कंट्रोल करना चाहती है. इसी क्रम में आज बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय सीतामढ़ी पहुंचे. जहां उन्होंने जन संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया.

इस कार्यक्रम में संवाद के जरिए आम लोगों से सहयोग की अपील की. इतना ही नहीं डीजीपी ने ये भी माना की अपराध को बढ़ावा देने में कुछ वकील और हमारे पुलिसकर्मी भी शामिल हैं. जो भी पुलिसकर्मी शामिल आपराधिक घटनाओं में शामिल है, उनपर कार्रवाई भी हो रही है और आगे भी होती रहेगी. 

 

जन संवाद सभा में कई लोग अपनी शिकायतें लेकर पहुंचे लेकिन जनसमस्याएं नहीं सुनी गई. पुलिस की कार्यशैली से लोग काफी नाराज चल रहें है. बिहार में बढ़ते अपराध पर जी मीडिया के सवाल पर डीजीपी भी बचते हुए नजर आए. 

बहरहाल, अब देखना ये है कि जन संवाद के माध्यम से क्राईम पर कितना कंट्रोल किया जा सकता है. हालांकि ये आने वाला दिनों में आंकड़ों से ही पता चलेगा.
Anupama Kumari, News Desk