close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवसः बिहार के राजनेताओं ने ट्वीट कर ऐसे दी शुभकामनाएं...

8 मार्च को पूरे विश्व में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है.

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवसः बिहार के राजनेताओं ने ट्वीट कर ऐसे दी शुभकामनाएं...
अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस

नई दिल्लीः 8 मार्च को पूरे विश्व में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा है. भारत में भी इसे लेकर कई कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. वहीं, अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस को लेकर महिला सम्मान में लोग शुभकामनाएं दे रहे हैं. बिहार में भी इसे लेकर अलग-अलग तरह से काम किए जा रहे हैं. वहीं, कई राजनेताओं ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर महिलाओं को शुभकामनाएं दी है.

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट कर महिलाओं को बधाई दी है. उन्होंने लिखा है राज्य एवं राष्ट्र के निर्माण में विभिन्न स्तरों एवं माध्यमों से अपना योगदान दे रही महिलाओं को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.

वहीं, बिहार के विपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर लिखा कि एक महिला पुरुष के सभी कर्तव्यों का पालन करती है, लेकिन एक पुरुष वह सब नहीं कर सकता है जो एक महिला कर सकती है. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर सभी महिलाओं को शुभकामानाएं.

इसके अलावा बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर शुभकामना संदेश देते हुए ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है, सृजन, ममत्व और प्रेम की प्रतिमूर्ति नारी आधारशिला है परिवार, समाज और राष्ट्र की. आधी आबादी की उन्नति, प्रगति के बिना परिवार, समाज और राष्ट्र की प्रगति आधी और अधूरी होगी.

बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर ट्वीट कर शुभकामनाएं दी है. उन्होंने ट्वीट में लिखा है, यह घर पर शुरू होता है 'हर सफल महिला के पीछे एक पिता होता है जिसने उस पर भरोसा किया है.' मुझे अपनी बेटी सोनाक्षी और उसकी महान मां पर बहुत गर्व है. हर पुरुष को अपनी महिलाओं के जीवन में जयजयकार करने का अवसर मिल सकता है.