close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार चुनाव: राहुल गांधी की रैली में आज हिस्सा नहीं लेंगे नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की शनिवार को पश्चिम चम्पारण जिले में होने वाली रैली में भाग नहीं लेंगे क्योंकि वह टिकट बंटवारे में व्यस्त रहेंगे।

बिहार चुनाव: राहुल गांधी की रैली में आज हिस्सा नहीं लेंगे नीतीश

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की शनिवार को पश्चिम चम्पारण जिले में होने वाली रैली में भाग नहीं लेंगे क्योंकि वह टिकट बंटवारे में व्यस्त रहेंगे।

बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि उन्हें सूचना मिली है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ओैर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जैसे नेता सीट बंटवारे और उम्मीदवारों के चयन में व्यस्त हैं और इसलिए वे रामनगर कार्यक्रम में नहीं आएंगे। बहरहाल उन्होंने कहा कि इसका बहुत अधिक राजनीतिक मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए।

जदयू के महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि पार्टी ने राहुल गांधी की रैली में भाग लेने के लिए मुझे अधिकृत किया है। त्यागी ने कहा कि चूंकि कुमार टिकट बंटवारे में व्यस्त रहेंगे इसलिए वह राज्य की राजधानी में मौजूद रहेंगे और बीआर अंबेडकर की जयंती के अवसर पर रामनगर में राहुल गांधी के कार्यक्रम में हिस्सा नहीं ले सकेंगे। त्यागी ने दावा किया कि ‘निकट भविष्य में कई कार्यक्रम’ होंगे, जब जदयू, राजद और कांग्रेस वाले महागठबंधन के वरिष्ठ नेता एक साथ मंच पर आएंगे।

कुमार ने राहुल गांधी के कार्यक्रम से अपनी अनुपस्थिति के बारे में कोई टिप्पणी नहीं की लेकिन एक संदेश ट्वीट किया, महागठबंधन ने हर दल को चुनाव लड़ने के लिए दी जाने वाली सीटों को अंतिम रूप दे दिया है। औपचारिक सूची 19 सितम्बर को जारी होगी। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने घोषणा की है कि वह रामनगर नहीं जा सकेंगे और अपने पुत्र तेजस्वी यादव को भेजेंगे।