लालू के पुत्र तेजप्रताप यादव ने यह कहकर दी वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि...

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने भी अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक व्यक्त किया है. 

लालू के पुत्र तेजप्रताप यादव ने यह कहकर दी वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि...
तेजप्रताप यादव ने भी अटल जी को दी श्रद्धांजलि. (फाइल फोटो)

पटनाः आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने भी अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर शोक व्यक्त किया है. अटल बिहारी वाजपेयी का निधन गुरुवार (16 अगस्त) को एम्स में हो गया. एम्स में काफी समय से उनका इलाज चल रहा था. लेकिन गुरुवार को उन्होंने शाम 5.05 अंतिम सांस ली.

तेज प्रताप यादव ने अटल बिहारी वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि देते हुए अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, 'बिछड़ा कुछ इस अदा से कि रुत ही बदल गई, इक शख्स सारे शहर को वीरान कर गया.'

 

 

आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव 16 अगस्त को राजधानी पटना में मुजफ्फरपुर रेप कांड के विरोध में कैंडल मार्च का आयोजन करने वाले थे. लेकिन अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की बुरी खबर आने के बाद उन्होंने कैंडल मार्च को स्थगित कर दिया. तेज प्रताप ने अपने ट्विटर पोस्ट पर लिखा, पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के निधन से आहत हमने मुजफ्फरपुर बालिका गृह रेपकांड के खिलाफ DSS (धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ) द्वारा आयोजित किए गये कैंडल मार्च को स्थगित कर दिया है.

आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव अपने संगठन डीएसएस की ओर से नीतीश सरकार और मुजफ्फरपुर रेप कांड के विरोध में कैंडल मार्च का आयोजन किया था. पटना के कारगिल चौक पर वह कैंडल मार्च करने वाले थे. लेकिन अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से पूरा देश शोक में डूब गया. इसके बाद तेज प्रताप यादव ने कैंडल मार्च को स्थगित करने का फैसला लिया.

वहीं, बिहार सरकार ने भी राज्य में राजकीय शोक की घोषणा कि और 17 अगस्त को सरकारी छुट्टी का ऐलान किया. राजकीय शोक सात दिनों तक रहेगा. इससे पहले केंद्र सरकार ने भी सात दिनों का राष्ट्रीय शोक का ऐलान किया.