नीतीश सरकार के खिलाफ साइकिल यात्रा की तैयारी पूरी, आरजेडी ने खरीदी 2000 साइकिलें!
Advertisement

नीतीश सरकार के खिलाफ साइकिल यात्रा की तैयारी पूरी, आरजेडी ने खरीदी 2000 साइकिलें!

बिहार में नीतीश सरकार के खिलाफ आरेजडी साइकिल यात्रा शुरू करने वाली है. यात्रा गया के गांधी मैदान में शनिवार सुबह समर्थकों को संबोधित करने के बाद शुरू होगी.

तेजस्वी यादव गया से साइकिल यात्रा शुरू करेंगे.

पटनाः बिहार में नीतीश सरकार के खिलाफ आरेजडी साइकिल यात्रा शुरू करने वाली है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई व आरेजडी नेता तेजप्रताप यादव साइकिल यात्रा की शुरूआत कर नीतीश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी कर ली है. सूत्रों से खबर मिली है कि यात्रा के लिए साइकिल का भी इंतजाम हो गया है.

सूत्रों की खबरों के अनुसार आरजेडी ने यात्रा के लिए 2 हजार साइकिल खरीदें हैं. साथ ही सभी नेता और समर्थक भी अपनी-अपनी साइकिल लेकर यात्रा में शामिल होने की तैयारी कर ली है. साइकिल यात्रा बिहार के बोधगया से पटना तक होगी और राजभवन पहुंचकर समाप्त होगी.

जानकारी के अनुसार साइकिल यात्रा में कई पराव भी होंगे. यात्रा गया के गांधी मैदान में शनिवार सुबह समर्थकों को संबोधित करने के बाद तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव साइकिल यात्रा की शुरूआत करेंगे. वहीं, शनिवार रात को यात्रा जहानाबाद पहुंचेगी. और वहीं पर रात्री विश्राम के बाद रविवार को सुबह जहानाबाद गांधी मैदान में समर्थकों को संबोधित कर यात्रा फिर आगे बढ़ेगी.

जब यह काफिला शाम को मसौढ़ी पहुंचेगी तो फिर से रविवार रात को तेजस्वी और अपने नेता, कार्यकर्ताओं के साथ मसौढ़ी में रूकेंगे, फिर सुबह समर्थकों को संबोधित कर पटना के लिए रवाना हो जाएंगे. वहीं, पटना स्थित राजभवन पहुंचकर वह नीतीश सरकार के कार्यों के खिलाफ एक ज्ञापन राज्यपाल सत्यपाल मलिक को सौपेंगे.

बताया जाता है कि साइकिल यात्रा के लिए नौजवान नेताओं को चुना गया है. ताकि यात्रा के दौरान कोई परेशानी न हो. वहीं, तेजस्वी यादव के स्वागत के लिए कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह पूरी व्यवस्था रास्ते में की है. साथ ही कई नेता बीच रास्ते में ही यात्रा में शामिल होंगे.