बिहारः राजधानी पटना में सैक्स रैकेट का भांडाफोर, रंगेहाथ पकड़े गए 7 लोग
Advertisement

बिहारः राजधानी पटना में सैक्स रैकेट का भांडाफोर, रंगेहाथ पकड़े गए 7 लोग

राजधानी पटना में पुलिस ने सैक्स रैकेट का खुलासा किया है. शहर के कदमकुआं थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापमारी कर सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. 

पटना के कदमकुआं में सैक्स रैकेट का पर्दाफाश.

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में पुलिस ने सैक्स रैकेट का खुलासा किया है. शहर के कदमकुआं थाना क्षेत्र में पुलिस ने छापमारी कर सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मकान में चल रहे सैक्स रैकेट का भांडाफोर करते हुए 7 लोगो को गिरफ्तार किया है. जिसमें पांच महिलाएं और दो युवकों को हिरासत में लिया है. वहीं, मकान से एक बंदूक समेत आपत्तिजनक समान और दवाईयां बरामद की गई है.

खबरों के अनुसार, कदमकुआं थाना क्षेत्र में कांग्रेस मैदान के पास एक मकान में सैक्स रैकेट चलने की सूचना पुलिस को मिली थी. गुप्त सूचना मिलने के बाद पुलिस ने रविवार को मकान पर छापामारा. पुलिस ने छापेमारी में महिलाओं और पुरूषों को रंगेहाथ पकड़ लिया.

पुलिस अब मामले की जांच कर रही है. पुलिस हिरासत में लिए सभी लोगों से पूछताछ कर रही है. साथ ही इस गिरोह से जुड़े सभी लोगों को चिन्हित करने में जुटी है. बताया जाता है कि हिरासत में लिए गए लोगों से मोबाइल भी बरामद किया गया है.

डीएसपी टाउन सुरेश प्रसाद ने बताया की अशोक खंडेलवालिया नाम के व्यक्ति से मकान को किराए पर लिया गया था. जिस में देह वायापर का धंधा चलाया जाता था. छपेमारी की भनक लगते ही अशोक फरार हो गया है. वहीं, छपेमारी के दौरान कमरे से अष्ट धातु की मूर्ति, एक बंदूक, आपत्तिजनक समान, शराब की बोतल और दवाईयां बरामद की गई है.

डीएसपी टाउन ने बताया संचालिका लड़कियों को ऑफिस में काम दिलाने के नाम पर बहला फुसलाकर लाती थी और उसे देह व्यापार के धंधे में धकेल दिया जाता था. युवतियों को हजार से पंद्रह सौ रुपए दिए जाते थे. वहीं, डीएसपी ने बताया की हिरासत में ली गई लड़कियां बिहार के अलग-अलग जिलों की रहने वाली है