पटना आसरा होमः पुलिस की विशेष टीम खंगाल रही है मनीषा दयाल की फ्लैट
Advertisement

पटना आसरा होमः पुलिस की विशेष टीम खंगाल रही है मनीषा दयाल की फ्लैट

राजधानी पटना स्थित आसरा होम की संचालिका मनीषा दयाल के फ्लैट पर पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी की है.

मनीषा दायल के घर पर पुलिस ने छापेमारी की है. (फाइल फोटो)

पटनाः राजधानी पटना स्थित आसरा होम की संचालिका मनीषा दयाल के फ्लैट पर पुलिस ने मंगलवार को छापेमारी की है. छापेमारी में भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचे हैं. मैजिस्ट्रेट की मौजूदगी में छापेमारी की गई है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने मनीषा दयाल की परिवारवालों से पूछताछ की है.

पटना के बोरिंग कैनाल रोड स्थित एसएमएस विला नामक फ्लैट को पुलिस छापेमारी कर खंगाला है. बताया जा रहा है कि पुलिस की विशेष टीम ने यहां से अहम दस्तावेज जब्त किए हैं. पुलिस आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है. और मनीषा दयाल के बारे में पूरी जानकारी इकट्ठा कर रही है.

आपको बता दें कि मनीषा दयाल शेल्टर होम आसरा की संचालिका है. यहां दो युवतियों की अचानक मौत के बाद मनीषा दयाल और आसरा होम के सचिव चिरंतम कुमार को कोर्ट ने पुलिस की रिमांड में भेज दिया. मनीषा और चिरंतम तीन दिन की पुलिस रिमांड पर है.

जिसके बाद अब मनीषा दयाल के घर पर छापेमारी कर सबूत इकट्ठा किया जा रहा है. एसपी के आदेश पर छापमारी की गई है. वहीं, मंगलवार को आसरा होम से तीन युवतियों को पूछताछ के लिए पुलिस अपने साथ ले गई थी.

बतादें कि मनीषा का नाम कई नेताओं से जुड़े होने के तस्वीरें भी वायरल हुई है. बताया गया था कि मनीषा कि पहचान पावरफुल लोगों से है.

वहीं, इस मामले में सांसद पप्पू यादव ने कहा है कि पटना आसरा होम के तार मुजफ्फरपुर बालिका गृह से जुड़े हैं. मनीषा दयाल और ब्रजेश ठाकुर के आपसी रिश्ते हैं. एक ही दिन में ब्रजेश ठाकुर की अखबार में मनीषा दयाल को तीन बार जगह दी गई. पप्पू यादव ने यह भी कहा कि अपने खूबसूरत चेहरे की वजह से मनीषा दयाल नेताओं के करीब गई. उन्होंने कहा कि मलेशिया में भी मनीषा दयाल को सरकारी मदद मिली. उन्होंने इस मामले में भी सीबीआई जांच की मांग की है.

बहरहाल, इस मामले में पुलिस पूरी गहनता से जांच में जुट गई है. मुजफ्फरपुर मामले में पुलिस-प्रशासन पहले ही अपनी फजिहत झेल चुकी है. इस वजह से पुलिस पूरे मामले की जांच तेजी से कर रही है.