close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : STF एनकाउंटर में तीन मोस्ट वांटेड अपराधी गिरफ्तार, हथियारों का जखीरा बरामद

एसटीएफ की टीम ने जिला के मोस्ट वांटेड अपराधियों में शुमार दो सगे भाइयों परीक्षित कुमार उर्फ सोनू और सिद्धार्थ कुमार उर्फ मोनू व गुंजन सिंह उर्फ गुजो संग गांव बरियारपुर से गिरफ्तार किया है.

बिहार : STF एनकाउंटर में तीन मोस्ट वांटेड अपराधी गिरफ्तार, हथियारों का जखीरा बरामद
बेगूसराय में STF एनकाउंटर में तीन मोस्ट वांटेड अपराधी गिरफ्तार.

बोगूसराय : बिहार के विभिन्न जिलों में अपराध की दुनिया के दुर्दांत और कुख्यात अपराधियों के खिलाफ लगातार सफल अभियान चलाने वाली बिहार पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स को फिर कामयाबी मिली है. एसटीएफ एसपी रंजीत मिश्र के नेतृत्व में पटना से बेगूसराय पहुंची एसटीएफ की टीम ने सीमावर्ती जिलों के मोस्ट वांटेड अपराधियों में शुमार दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है.

दोनों अपराधी बेगूसराय के बलिया थानाक्षेत्र के बरियारपुर गांव के एक मकान में छुपे थे. एसटीएफ की टीम ने सूचना के आधार पर धावा बोला और एनकाउंटर के बाद तीन मोस्ट वांटेड अपराधियों को हथियारों के साथ पकड़ लिया.

एसटीएफ की टीम ने जिला के मोस्ट वांटेड अपराधियों में शुमार दो सगे भाइयों परीक्षित कुमार उर्फ सोनू और सिद्धार्थ कुमार उर्फ मोनू व गुंजन सिंह उर्फ गुजो संग गांव बरियारपुर से गिरफ्तार किया है. एसटीएफ को कई दिनों से इनके वहां होने की जानकारी मिल रही थी. 

जानकारी पुख्ता होने पर एसटीएफ की एसओजी- 1 स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप की टीम ने गांव में चिन्हित मकान को चारों तरफ से घेर लिया और छुपे अपराधियों को सरेंडर करने को कहा. लेकिन अपराधियो ने इसके जवाब में ताबड़तोड़ फायरिंग कर फरार होने की कोशिश की. अपराधियों द्वारा फायरिंग करने पर एसटीएफ की टीम ने जवाबी फायरिंग करते हुए तीनों अपराधियों को दबोच लिया. 

एनकाउंटर में जहां अपराधियों ने तकरीबन 20 राउंड फायरिंग की वहीं, एसटीएफ की टीम द्वारा 12 राउंड फायरिंग की गई. गिरफ्तारी के बाद इनके कब्जे से एक लोडेड कार्बाइन, एक 315 रायफल, दो पिस्टल, एक डबल बैरल गन, एक देसी कट्टा समेत विभिन्न बोर की 29 गोलियां बरामद की गई.