सहरसाः STF से मुठभेड़ के बाद इनामी कुख्यात अपराधी पप्पू यादव गिरफ्तार
Advertisement

सहरसाः STF से मुठभेड़ के बाद इनामी कुख्यात अपराधी पप्पू यादव गिरफ्तार

पटना की एसटीएफ पुलिस ने सहरसा के सदर थाना क्षेत्र में अराधियों से मुठभेड़ कर कुख्यात पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

एसटीएफ पुलिस ने कुख्यात अपराधी पप्पू यादव को गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

सहरसाः पटना की एसटीएफ पुलिस ने सहरसा के सदर थाना क्षेत्र में अराधियों से मुठभेड़ कर कुख्यात पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया है. पप्पू यादव समस्तीपुर का कुख्यात अपराधी है. पटना पुलिस जब पप्पू को गिरफ्तार करने आई तो गोलियां चलने लगी. हालांकि पुलिस पप्पू यादव को गिरफ्तार करने में सफल रही.

पप्पू यादव के गिरफ्तारी हो गई लेकिन पुलिस के गिरफ्त से अन्य अपराधी फरार हो गए. एसटीएफ ने कुख्यात पप्पू यादव के पास से एक पिस्टल, मैगजीन और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. पप्पू यादव के सहयोगी अपराधी पुलिस मुठभेड़ दौरान फरा होने में कामयाब हो गए.

पुलिस के मुताबिक, कुख्यात पप्पू यादव समस्तीपुर जिले के छेछनी गांव का रहने वाला है. समस्तीपुर के कई थानों में उसके खिलाफ बड़े अपराधिक मामले दर्ज है. वह एक इनामी अपराधी है. सरकार ने उसपर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है.

पुलिस ने बताया कि अपराधी सहरसा में अपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए आए थे. एसटीएफ को इसकी गुप्त सूचना मिली थी. अपराधियों की तलाश में एसटीएफ की टीम सहरसा पहुंची. वहीं, पुलिस को देखते ही अपराधी भागने की फिरात में थे.

एसटीएफ पुलिस ने जब अपराधियों को पकड़ने के लिए पीछा करने लगी तो उन्होंने गोलियों से फायरिंग शुरू कर दी. वहीं, पुलिस की जवाबी कार्रवाई में कुख्यात पप्पू यादव घायल हो गया. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस ने पप्पू यादव को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में कुछ पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं.