बिहारः सुपर-30 संचालक आनंद कुमार ने किया थाने में हंगामा, कोतवाल पर भड़के
Advertisement

बिहारः सुपर-30 संचालक आनंद कुमार ने किया थाने में हंगामा, कोतवाल पर भड़के

पूरे देश और बिहार में मशहूर सुपर 30 के संचालक आंनद कुमार एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं. 

आनंद कुमार पर पुलिस के साथ अभद्रता करने का आरोप लगा है. (फाइल फोटो)

पटनाः पूरे देश और बिहार में मशहूर सुपर 30 के संचालक आंनद कुमार एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं. इस बार उनपर कोतवाली में हंगामा करने और पुलिस को धमकी देने का आरोप लगा है. दरअसल बिहार के पूर्व डीजीपी अभयानंद के खिलाफ सोशल मीडिया पर बदनाम करने के मामले में बीते बुधवार रात को दूसरी गिरफ्तारी की गई. पटना के अगमकुआं पुलिस ने गिरफ्तार कर कोतवाली पुलिस को सुपुर्द कर दिया जहां उसपर पहले से ही केस दर्ज किया गया था.

गिरफ्तार युवक का नाम जितेंद्र है जो सुपर 30 इंस्टीट्यूट का कर्मचारी है. इस वजह से जितेंद्र के गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही सुपर 30 संचालक आनंद कुमार सीधे कोतवाली थाना पहुंचे. बताया जाता है कि कोतवाली पहुंच कर आनंद कुमार ने वहां हंगामा करने लगे. कर्मचारी के गिरफ्तारी को लेकर पुलिस से बहस शुरू हो गई. वहीं, आरोप लगाया गया है कि आनंद कुमार ने पुलिस को धमकाया है और अभद्रता से बात की है.

खबर है कि पुलिस ने आनंद कुमार के खिलाफ कार्रवाई की है और उनपर पुलिस कार्य में बाधा डालने और अभद्रता किये जाने का आरोप लगाया गया है. बताया जाता है कि आनंद कुमार ने यह भी धमकी दी है कि अगर कर्मचारी को नहीं छोड़ा गया तो वह आत्महत्या कर लेंगे.

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर बिहार के पूर्व डीजीपी अभयानंद को बदनाम करने वाला पोस्ट डाला गया था. जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने कोतवाली में केस दर्ज किया था. मामले में एक आदित्य कुमार नाम के युवक को गिरफ्तारी की थी. गिरफ्तार युवक ने जूर्म कबूल करते हुए सुपर 30 के कर्मचारी जितेंद्र का नाम लिया और कहा कि उसके सहयोग से उसने ऐसा किया था.

वहीं, बुधवार को छापेमारी कर जितेंद्र को गिरफ्तार किया गया. लेकिन इस गिरफ्तारी के बाद आनंद कुमार काफी भड़क गए. और कोतवाली में जाकर उन्होंने हंगामा किया और जितेंद्र को छोड़ने की धमकी दी. वहीं, कोतवाली पुलिस ने जितेंद्र के खिलाफ तकनीकी सबूत होने की बात कही. लेकिन आनंद कुमार कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे. काफी बहस के बाद आनंद कुमार कोतवाली से निकल गए.