सुशील मोदी का आरजेडी पर हमला, कहा- 'अपराध का राजनीतिकरण करने वाले बना रहें है मुद्दा'
Advertisement

सुशील मोदी का आरजेडी पर हमला, कहा- 'अपराध का राजनीतिकरण करने वाले बना रहें है मुद्दा'

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में अपराध का ग्राफ घटना है लेकिन जानबूझ कर प्रचार किया जा रहा है.

सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष लगातार नीतीश सरकार पर हमला बोल रही है. वहीं, गुरुवार को सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी के घर पर आईटी टीम ने छापेमारी की है. इस मामले में भी उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर निशाना साधा जा रहा है. वहीं, सुशील मोदी ने भी आरजेडी पर जोरदार हमला बोला है.

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में अपराध का ग्राफ घटना है लेकिन जानबूझ कर प्रचार किया जा रहा है. ऐसा कर के लोग अपने राज्य की ही छवि को खराब करने में लगे हैं. सुशील मोदी ने कहा कि 5 साल के राज में हत्या-बलात्कार, लूटपाट, डकैती और फिरौती के लिए अपहरण की घटनाओं के कारण प्रदेश में उद्योग-व्यापार ठप हो गया था, वे आज अपराध की चुनिंदा घटनाओं को बढ़ा-चढ़ा कर राज्य की छवि खराब कर रहे हैं.

सुशील मोदी ने कहा कि उन्हें नहीं दिखता कि अब गाड़ी की खिड़की से बंदूक की नाल निकाल कर चलने वाले अपराधियों का जमाना लद चुका है। राज्य की एनडीए सरकार की सख्ती से एक साल में आपराधिक घटनाओं में 22.23 फीसद की कमी आई और सजा दिलाने की दर में 6.27 फीसद की वृद्धि हुई. सुशील मोदी ने कहा कि जिन्होंने अपराध का राजनीतिकरण किया वे किस मुंह से इसे मुद्दा बना रहे हैं ?

वहीं, सुशील मोदी ने रेखा मोदी से संबंधों को लेकर भी कहा कि रेखा मेरी दो दर्जन चचेरी-ममेरी बहनों में से एक हैं. जिसने मेरे उपर घरेलू हिंसा से जुड़ा एक मकद्दमा भी दायर किया था. इस मामले में साल 2011 में न्यायालय ने मुझे दोषमुक्त करार दिया.

उन्हें तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा, तेजस्वी यादव की सात सगी बहनें हैं. जो लालू परिवार की सभी 6 खोखा कंपनियों और दर्जनों बेनामी संपत्ति और अन्य व्यवसायों में बराबर के हिस्सेदार हैं.

वहीं, तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, 'ईमानदारी का चोला ओढ़े उपमुख्यमंत्री से पूछों इनके खज़ानामंत्री रहते बिहार के खज़ाने का 2 हज़ार 500 करोड़ रू कैसे लूटा गया?
वित्तमंत्री बनने के इनके भाई-बहनों ने 10 हज़ार करोड़ की संपति बनाई है'