close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सृजन घोटालाः सुशील मोदी ने किया पलटवार, लालू और राबड़ी पर लगाए गंभीर आरोप

बिहार में एक बार फिर सृजन घोटाला का मुद्दा जोर पकड़ रहा है. सुशील मोदी ने भी अब सृजन घोटाले को लेकर तेजस्वी यादव पर पलटवार किया है.

सृजन घोटालाः सुशील मोदी ने किया पलटवार, लालू और राबड़ी पर लगाए गंभीर आरोप
सुशील मोदी ने सृजन घोटाले मामले में लालू यादव पर आरोप लगाए हैं. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार में एक बार फिर सृजन घोटाला का मुद्दा जोर पकड़ रहा है. सृजन घोटाले को लेकर आरेजडी नेता तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी और उनके रिश्तेदारों पर आरोप लगाये हैं. तेजस्वी ने घोटाले में उनके रिश्तेदारों के शामिल होने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने इसके संबंध में सबूत होने के दावे भी किये हैं.

सुशील मोदी ने भी अब सृजन घोटाले को लेकर तेजस्वी यादव पर पलटवार किया है. उन्होंने भी ट्वीटर के जरिए सृजन घोटाले को लेकर आरजेडी प्रमुख लालू यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर गंभीर आरोप लगाये हैं.

सुशील मोदी ने ट्विट पर लिखा कि, 'लालू प्रसाद के सीएम रहते सृजन को निबंधन मिला. वहीं राबड़ी देवी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब राबड़ी देवी मुख्यमंत्री थीं.. तो सृजन को भागलपुर में दो मंजिला मकान सहित 24 हजार स्क्वायर फूट सरकारी जमीन 30 साल के लीज पर दे दिया. साथ ही सृजन खाते में सरकारी धन रखने का आदेश दिया था.'

दरअसल तेजस्वी के व्यवसाय के बारे में सुशील मोदी ने बुधवार को नया खुलासा किया था. जिसके बाद तेजस्वी यादव भड़क गए और उन्होंने गुरुवार को ट्वीट कर सृजन घोटाले को लेकर खुलासा करने का दावा किया है. 

तेजस्वी यादव ने आरोप लगाते हुए दावा किया है कि सृजन घोटाले में सुशील मोदी के रिश्तेदारों की सहभागिता है. तेजस्वी ने ट्विटर के जरिए कुछ दस्तावेजों के प्रति भी पोस्ट की है. इन दस्तावेजों में सृजन घोटाले में प्रयोग किए गए बैंक अकाउंट के डिटेल दिए गए हैं.

बैंक अकाउंट में घोटाले का पैसा जमा करने का दावा किया गया है. इसमें सुशील मोदी की रिश्तेदार रेखा मोदी और उर्वर्सी मोदी के अकाउंट में पैसों के ट्रांडेक्शन के सबूत पेश किए गए हैं. तेजस्वी ने प्रश्न किया है कि सृजन घोटाले में सीएम नीतीश कुमार और सुशील मोदी का नाम सीधा रूप से जुड़ा है. लेकिन सीबीआई इन लोगों से सवाल क्यों नहीं कर रही है?