close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेज प्रताप ने भी कसा नीतीश कुमार पर तंज, कहा- 'चच्चा..! आप रहने दो, आप से न हो पाएगा'

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने को लेकर नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार से फिर मांग की है. जिसके बाद से विपक्ष नीतीश कुमार पर तंज कस रहे हैं.

तेज प्रताप ने भी कसा नीतीश कुमार पर तंज, कहा- 'चच्चा..! आप रहने दो, आप से न हो पाएगा'
विशेष राज्य के दर्जे की मांग तेजप्रताप ने नीतीश कुमार पर हमला बोला है. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने को लेकर नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार से फिर मांग की है. जिसके बाद से विपक्ष नीतीश कुमार पर तंज कस रहे हैं.. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के दोनों तेजस्वी ने पहले तंज कसा तो वहीं, बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने भी नीतीश कुमार द्वारा बिहार विशेष दर्जे की मांग पर चुटकी ली है.

दरअसल जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने बयान दिया था कि जब तक विशेष राज्य का दर्जा नहीं मिलता, हमारा आंदोलन जारी रहेगा. कौन क्या बोल रहा और क्या कर रहा इससे हमें मतलब नहीं है. इसी बयान पर पहले तेजस्वी ने हमला बोला तो वहीं अब तेज प्रताप ने भी तंज कसा है.

तेज प्रताप ने ट्वीट कर कहा है कि, 'चच्चा..! आप रहने दो, आप से न हो पाएगा। बिहारी मुर्ख नहीं होता..जनादेश को ठोकर मार कर एक रात में शादी-व्याह का सारा खेल खेला आपने, अब क्या हुआ जो ससुराल वालों के विरुद्ध आंदोलन का झूठा स्वांग रच रहे हैं.'

Bihar Tej pratap yadav attack on Nitish kumar for Special Status

वहीं, तेजस्वी यादव ने भी जेडीयू पर करारा हमला करते हुए ट्वीट किया, 'ई बताइये, किससे हक़ लेकर रहेंगे जी? ट्रम्प से, पुतिन से अथवा शी जिनपिंग से...?? साहब, ये नौटंकी, ड्रामेबाज़ी और अदाकारी छोड़िए. चंद्रबाबु नायडू की तरह रीढ़ की हड्डी सीधी रख आंखों में आंख डाल बात करिए. कुछ आंखों में पानी बचा है कि नहीं या बिहारियों को टोटल बुड़बक समझ लिया है?'

Bihar Tej pratap yadav attack on Nitish kumar for Special Status

बतादें कि बिहार विधानसभा का मानसून सत्र शुरू हो गया है. सोमवार से सत्र फिर से शुरू होगा. विपक्ष सरकार को घेरने की पूरी प्लानिंग कर रही है. वहीं, तेजस्वी ने संकेत दिए थे कि इस सत्र में नीतीश सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी. और अगर इस बार नहीं हुआ तो अगले सत्र में जरूर लाने की कोशिश करेंगे.