बिहारः भीड़ में हथियार से लैस युवक ने पकड़ा तेज प्रताप का हाथ, सुरक्षाकर्मियों ने दबोचा

 बिहार के वैशाली में स्थित महुआ में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव पर हमले की आशंका पर एक युवक को पकड़ा गया है.

बिहारः भीड़ में हथियार से लैस युवक ने पकड़ा तेज प्रताप का हाथ, सुरक्षाकर्मियों ने दबोचा
महुआ में हथियार लैस युवक ने तेज प्रताप यादव का हाथ पकड़ा. (फोटो साभारः Twitter)

वैशालीः बिहार के वैशाली में स्थित महुआ में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव पर हमले की आशंका पर एक युवक को पकड़ा गया है. खबरों के मुताबिक युवक हथियार से लैस था. लेकिन उसे देखकर शोर मचाया गया और लोगों ने उसे पकड़ लिया.

घटना महुआ विधानसभा क्षेत्र में हुई. बकरीद के अवसर पर तेज प्रताप यादव अपने विधानसभा क्षेत्र महुआ पहुंचे थे. वहीं, सैदपुर थाना क्षेत्र में जब तेज प्रताप पहुंचे तो लोग उनके स्वागत के लिए खड़े थे. तेज प्रताप के स्वागत में वहां काफी भीड़ थी. बताया जाता है कि इसी भीड़ में एक हथियार लैस युवक भी शामिल था.

खबरों के अनुसार, तेज प्रताप यादव का हाथ युवक ने पकड़ा था. लेकिन तेज प्रताप के ड्राइवर की नजर उस हथियार लैस युवक पर पड़ी. ड्राइवर ने शोर मचाया तो सुरक्षाकर्मियों ने उस युवक को धर दबोचा. बताया जाता है कि युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है. वहीं, पुलिस युवक से पूछताछ कर रही थी. पता लगाया जा रहा है कि वह हथियार लैस होकर भीड़ में क्यों खड़ा था.

हालांकि मामले का पूरा खुलासा नहीं हुआ है. उस युवक के पास किस तरह का हथियार था इस बात का भी पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि तेज प्रताप यादव सुरक्षित हैं.

आपको बतादें कि तेज प्रताप यादव महुआ विधानसभा से विधायक हैं. वह अक्सर यहां अपने क्षेत्र में भ्रमण करने आते रहते हैं. बुधवार को भी वह बकरीद के मौके पर विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण करने पहुंचे थे.