बालिका गृह मामले पर राजनीति शुरू, तेजस्वी यादव के साथ कई विपक्ष नेता पहुंचे मुजफ्फरपुर
Advertisement

बालिका गृह मामले पर राजनीति शुरू, तेजस्वी यादव के साथ कई विपक्ष नेता पहुंचे मुजफ्फरपुर

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले मे स्थित बालिका गृह में बच्चियों के साथ हुए घिनौने हरकत को लेकर प्रदेश में पहले ही हंगामा मचा है.

तेजस्वी यावद मुजफ्फरपुर बालिका गृह पहुंचे. (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुरः बिहार के मुजफ्फरपुर जिले मे स्थित बालिका गृह में बच्चियों के साथ हुए घिनौने हरकत को लेकर प्रदेश में पहले ही हंगामा मचा है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. वहीं, कई राजनीतिक नेता इस मामले की लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. वहीं, अब इस पर राजनीति जमकर शुरू हो गई है.

घटना के खुलासे के बाद से सरकार पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं, विपक्ष नेता सरकार को घेरने का हर संभव प्रयास कर रही है. मुद्दे को लेकर इस पर पूरे प्रदेश में प्रत्येक पार्टी के द्वारा राजनीति शुरू हो गई है. हालांकि सभी विपक्षी दल सीबीआई की मांग कर रहे हैं.

आरजेडी नेता और विपक्ष दल के नेता तेजस्वी यादव शुक्रवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे. उनके साथ बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी और कांग्रेस नेता मदन मोहन झा भी पहुंचे. सभी मुजफ्फरपुर के बालिका गृह पहुंचे, जहां बच्चियों के साथ रेप का मामला सामने आया है. तेजस्वी यादव ने उस स्थान का भी मुआयना किया, जहां बच्ची के शव की बरामदगी के लिए खुदाई की गई. तेजस्वी यादव ने मजिस्ट्रेट शीला रानी गुप्ता से मिलकर मामले पर बातचीत की.

वहीं, खबर है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह में शरद यादव भी पहुंचने वाले हैं. वह मुजफ्फरपुर में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे. बताया जा रहा है कि कार्यक्रम से वह बालिका गृह जा सकते हैं.

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह में बच्चियों के साथ यौन शोषण के खुलासे के बाद पीएमसीएच ने अपने रिपोर्ट में बच्चियों के साथ रेप की पुष्टि की थी. जिसके बाद से धीरे-धीरे कई राज खुल रहे हैं. वहीं, पीड़ित बच्चियों के बयान के आधार पर बालिका गृह परिसर में खुदाई की गई. बयान में एक बच्ची के दफनाने की बात कही गई थी.

बालिक गृह में खुदाई के बाद कुछ भी बरामद नहीं हो पाया है. लेकिन इस मामले पर विपक्ष सरकार पर सीधा निशाना साध रही है. आरेजडी नेता तेजस्वी यावद कहा है कि सरकार सीबीआई जांच से भाग रही है. उन्हें अब डर सताने लगा है और वह घबराएं हुए हैं.